लालू यादव पर पोस्टर के जरिए JDU का वार- 'एक परिवार, जो बिहार पर भार'
Advertisement

लालू यादव पर पोस्टर के जरिए JDU का वार- 'एक परिवार, जो बिहार पर भार'

बिहार में चुनावी गहमागहमी के बीच एक बार फिर से पोस्टर वार शुरू हो गया है. पोस्टर के जरिए लालू परिवार पर निशाना साधा गया है. पोस्टर पर लालू परिवार की तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया है.

लालू यादव पर पोस्टर के जरिए JDU का वार- 'एक परिवार, जो बिहार पर भार'.

पटना: बिहार में चुनावी गहमागहमी के बीच एक बार फिर से पोस्टर वार शुरू हो गया है. पोस्टर के जरिए लालू परिवार पर निशाना साधा गया है. पोस्टर पर लालू परिवार की तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया है. एक परिवार, जो बिहार पर भार. 

इस पोस्टर में लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) को जेल की सलाखों के पीछे दिखाया गया है. उस पर सजायाफ्ता और कैदी नंबर 3351 लिखा गया है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप को एमएलए और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को नेता प्रतिपक्ष बताया गया है. राबड़ी देवी को एमएलसी और मीसा भारती को राज्यसभा एमपी लिखा गया है. 

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब लालू परिवार पर हमला करते हुए पोस्टर जारी किया गया हो. पहले भी लालू परिवार को लेकर कई पोस्टर जारी किए गए हैं. आरजेडी की ओर से पोस्टर का जवाब पोस्टर से ही मिला है. अब पोस्टरों के जरिये फिर से वार-पलटवार का दौर शुरू हो सकता है.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) से पहले तमाम पार्टियां अपने विपक्षी दलों के ऊपर बढ़त बनाने में लगी हुई हैं. ऐसे में आरजेडी के पोस्टर के बाद एक बार फिर से पोस्टर वार की सियासत परवान चढ़ सकती है. 

वैसे भी बिहार में जेडीयू यह भुनाने में लगी है कि लालू यादव के 15 सालों के जंगलराज से जनता त्रस्त है और वह दोबारा उन्हें सत्ता में आने देने के मूड में नहीं है.