close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में अकेले उतरने की तैयारी में जेडीयू, केंद्र में जारी रहेगा एनडीए से गठबंधन

 बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने जी-न्‍यूज से बातचीत के दौरान शरद यादव पर सीधा हमला किया है. उन्‍होंने अपने बयान में शरद यादव पर पार्टी को बर्बाद करने का आरोप लगाया है.

दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में अकेले उतरने की तैयारी में जेडीयू, केंद्र में जारी रहेगा एनडीए से गठबंधन
जेडीयू के वरिष्‍ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा है कि न केवल प्रदेश बल्कि देश से विपक्ष पूरी तरह से खत्‍म हो चुका है.

पटना: आगामी दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू)ने भी उतरने का फैसला किया है. हालांकि, यह बात दीगर है कि बिहार में बीजेपी के साथ गठबंधन कर सरकार चला रही जेडीयू ने दिल्‍ली में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है. यह जानकारी जी-न्‍यूज से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में दिल्‍ली प्रदेश के प्रभारी और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने दी है.

संजय झा के अनुसार, दिल्‍ली विधानसभा के आगामी चुनाव में जेडीयू अपने दम पर अकेले लड़ेगी. उन्‍होंने बताया कि पहली बार जेडीयू दिल्‍ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्‍याशी उतारेगी. जेडीयू के ये सभी प्रत्‍याशी दिल्‍ली में पूर्वांचल के लोगों की आवाज बनकर सामने आएंगे. उन्‍होंने बताया कि बीते वर्षों में दिल्‍ली के भीतर जेडीयू संगठन बेहद मजबूत होकर सामने आया है.

देखिए LIVE TV

संजय झा ने शरद यादव पर किया सीधा हमला
बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने जी-न्‍यूज से बातचीत के दौरान शरद यादव पर सीधा हमला किया है. उन्‍होंने अपने बयान में शरद यादव पर पार्टी को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा है कि 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में एनडीए द्वारा लड़ा जाएगा. इस चुनाव में एनडीए को अप्रत्‍याशित जीत भी हासिल होगी.

देश और प्रदेश से खत्‍म हो चुका है विपक्ष
जेडीयू के वरिष्‍ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा है कि न केवल प्रदेश बल्कि देश से विपक्ष पूरी तरह से खत्‍म हो चुका है. जेडीयू 1996 से बीजेपी के साथ है. बीजेपी और जेडीयू के लोग एक दूसरे के बखूबी जानते हैं. वहीं, जनता की भी यही अपेक्षा है कि जेडीयू और बीजेपी बिहार में एक साथ रहें.