Bihar Jamin Survey: 'वंशावली सही से बनवाना, नहीं तो जान से मार देंगे', झारखंड से आया गांव और हो गई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421129

Bihar Jamin Survey: 'वंशावली सही से बनवाना, नहीं तो जान से मार देंगे', झारखंड से आया गांव और हो गई मौत

Bihar Jamin Survey News: झारखंड के बोकारों बिहार जहानाबाद आए एक शख्स की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह जहानाबाद में जमीन सर्वे के लिए वंशावली बनवाने गांव आये थे. परिवार वालों आरोप है कि उनकी हत्या की गई है. 

 

वंशावली बनवाने गांव आये एक शख्स की मौत

Jehanabad: बिहार में जमीन सर्वे का काम सरकार करवा रही है. जहानाबाद में जमीन सर्वे के लिए वंशावली बनवाने गांव आये एक व्यक्ति की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई. घटना कल्पा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव की बताई जा रही है. मृतक की पहचान 55 वर्षीय अशोक सिंह के रूप में हुई है. मृतक के भाई ने अपने गोतिया वाले लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अशोक सिंह झारखंड के बोकारो में रहते थे. इधर जमीन सर्वे के कार्य संचालित होने के कारण वंशावली बनाने के लिए गांव पर आए थे. मृतक के भाई का आरोप है कि गोतिया के लोगों द्वारा पहले भी यह धमकी दी गई थी की वंशावली सही से बनवाना नहीं तो जान से मार देंगे. अपने भाई के साथ हम भी घर आए थे, लेकिन बाद हम बोकारो वापस चले गए और हमारे भईया सर्वे के काम से घर पर ही रुक गए. 
इसी बीच हमें फोन आया कि भईया की मौत हो गई है. 

उन्होंने बताया कि शरीर पर कई जगह जले हुए का निशान है. जिससे हम लोगों को पूरा शक है कि हमारे भाई की हत्या गोतिया वाले लोगों द्वारा कर दी गई है. इधर इस घटना को लेकर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है. 

यह भी पढ़ें:पलटा पलटी की चर्चा के बीच नीतीश को देनी पड़ी सफाई? खिचड़ी नहीं,सियासी खीर पक रही है!

कल्पा थानाध्यक्ष राजकुमार राय ने बताया कि हम लोग सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं. प्रथम दृष्टांत किचड़ मे गिरने से मौत का मामला प्रतीत होता है. मृतक शारीरिक रूप से काफी कमजोर थे. कहीं कोई शरीर पर जख्म का निशान नहीं मिला है. हालांकि हम लोग मृतक के स्वजन के बयान के आधार पर सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं. जांच पड़ताल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट होगा.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें:भूमि सर्वे के दौरान वंशावली में लड़की के नाम को लेकर नया अपडेट, यहां लें सारी जानकरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news