Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद जिले में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. जिले में 11 अक्टूबर, 2024 दिन शुक्रवार को डबल मर्डर से सनसनी मच गई. मिली जानकारी के अनुसार, ओझा गुनी की आशंका में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है. ऐसा स्थानीय लोगों को आशंका है. घटना काको थाना क्षेत्र के एनवां गांव के समीप की है. बताया जा रहा है कि दोनों शख्स पाली थाना के अफजलपुर गांव के रहने वाले थे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


मॉल कर्मी के मौत पर हुआ था हंगामा


28 सितंबर, 2024 को जहानाबाद में एक मॉल कर्मी के मौत के परिजनों ने जमकर बवाल काटा था. परिजनों ने मॉल में घुसकर गार्ड समेत कई कर्मियों की पिटाई कर दी थी. इसके बाद शव के साथ पटना- गया रोड एनएच-83 को जाम कर हंगामा करने लगे थे. घटना नगर थाना क्षेत्र के होरिल गंज स्थित V2 मॉल के पास की घटना थी. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था.


यह भी पढ़ें:मॉल कर्मी की मौत के बाद परिजनों ने जमकर काटा बवाल, कई कर्मियों से की मारपीट


झोलाझाप डॉक्टर की वजह से गई थी एक मरीज की जान


29 सितंबर, 2024 को झोलाझाप डॉक्टर ने एक मरीज की जान ले ली थी. जहानाबाद के एक निजी नर्सिंग होम में पेट दर्द की शिकायत लेकर आई एक किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. लड़की की मौत के बाद पीड़ित परिवार वालों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया था. यह घटना कड़ौना थाना क्षेत्र के कनौदी स्थित संकल्प नर्सिंग होम में घटी थी.


यह भी पढ़ें:इलाज के दौरान किशोरी की मौत पर हंगामा, डॉक्टर सहित नर्सिंग होम संचालक फरार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!