Jehanabad News: इलाज के दौरान किशोरी की मौत पर हंगामा, डॉक्टर सहित नर्सिंग होम संचालक फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2451045

Jehanabad News: इलाज के दौरान किशोरी की मौत पर हंगामा, डॉक्टर सहित नर्सिंग होम संचालक फरार

Jehanabad News: अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा. वहीं पुलिस ने इस घटना पर बताया कि मरीज को काफी सीरियस कंडीशन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इलाज के दौरान मरीज की मौत पर बवाल

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में एक बार फिर से झोलाझाप डॉक्टर ने एक मरीज की जान ले ली. यहां एक निजी नर्सिंग होम में पेट दर्द की शिकायत लेकर आई एक किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा. हंगामे को देख नर्सिंग होम संचालक और डॉक्टर समेत सभी कर्मी मौके से फरार हो गए. घटना कड़ौना थाना क्षेत्र के कनौदी स्थित संकल्प नर्सिंग होम की है. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने क्लिनिक संचालक एवं डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा. 

बताया जाता है कि परस बिगहा थाना अंतर्गत पिंजौर गांव निवासी नगेन्द्र कुमार की 13 वर्षीय पुत्री राजनंदनी कुमारी की शनिवार की रात अचानक पेट मे दर्द हुआ. जिसके बाद परिजन उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर गए. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया था. उसके बाद अस्पताल में सक्रिय दलाल उनके पीछे पड़ गए और परिजनों को बहला-फुसलाकर कनौदी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां इंजेक्शन लगाने के बाद ही अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई. परिजन डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है. 

ये भी पढ़ें- डॉक्टर बना हैवान! RJD नेता के डॉ बेटे ने हॉस्पिटल में किशोरी से किया रेप का प्रयास

इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और हंगामा कर रहे परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने निजी नर्सिग होम संचालक का बचाव करते हुए बताया कि बच्ची बहुत ही सीरियस हालात में यहां लाई गई थी, इलाज के दौरान मौत ही गई. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन करके आगे की कार्रवाई में जुटी है. बता दें कि शहर एवं आसपास के इलाकों में अवैध नर्सिंग होम की भरमार है. गांव-गांव तक इसका मकड़जाल फैला हुआ है और कई अस्पतालों में साधारण इलाज के नाम पर चोरी छिपे सर्जरी कर मरीजों के जान से खिलवाड़ कर रहे हैं. 

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news