Jehanabad: बिहार के जहानाबाद में ठगना गिरने से एक व्यवसायी समेत तीन लोगों की मौत हो गई. घटना मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सुकना बीघा टोला गंगाबिगहा गांव की है. घटना के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. मृतक व्यवसायी बेलागंज थाना अंतर्गत सलेमपुर गांव निवासी बलम यादव बताया जाता है. जबकि, दो किसान सुकना बीघा टोला गंगाबिगहा गांव भूषण यादव और प्रमोद यादव शालिम है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि गांव में एक व्यापारी नेवारी की खरीदारी करने आया था जहां प्रमोद यादव नेवारी का पुंज दिखाने गए थे, तभी बारिश शुरू हो गयी. इसी बीच खेत मे काम कर रहे भूषण यादव भी पुंज के समीप आकर छुप गया, तभी अचानक तेज आवाज के साथ बिजली कडकड़ाई और नेवारी के पुंज पर ही आकाशीय बिजली गिर गयी. जिससे व्यपारी बलम यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, दो गंभीर रूप से झुलस गए.


परिजनों को जब पता चला तो आनन फानन में उसे शकुराबाद अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल आते ही डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वही घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 


यह भी पढ़ें: 'मैं सिर्फ 18 महीने मंत्री रहा, पैसे भी नहीं थे',पुल गिरने पर तेजस्वी ने जताई मजबूरी


इधर, घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी और तीनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है. इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी है. तीनो शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.


रिपोर्ट: मुकेश कुमार