'मैं सिर्फ 18 महीने मंत्री रहा, पैसे भी नहीं थे', पुल गिरने पर तेजस्वी यादव ने जताई मजबूरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2322619

'मैं सिर्फ 18 महीने मंत्री रहा, पैसे भी नहीं थे', पुल गिरने पर तेजस्वी यादव ने जताई मजबूरी

Tejashwi Yadav News: तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जब से मुख्यमंत्री बने हैं तब से और अब तक ग्रामीण कार्य विभाग उनके पास है. केवल 18 महीने के लिए छोड़ दिया जाए सारा वक्त जनता दल यूनाइटेड के पास यह मंत्रालय रहा है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार एक भ्रष्टाचार में एक इंजन लगा हुआ है और एक इंजन अपराध में लगा हुआ है.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Tejashwi Yadav: बिहार में लगातार गिर रहे पुलों पर राज्य में राजनीति तेज हो गई है. एनडीए पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमलावर हो गई है. वहीं, अब तेजस्वी यादव ने इस लगे रहे आरोपों पर पलटवार भी किया है और मजबूरी भी जताई है. साथ ही नीतीश सरकार पर सवाल उठाए हैं. तेजस्वी यादव ने इस पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ 18 महीने ही मंत्री रहा हूं. जब मैं मंत्री था, तब विभाग के पास पैसे भी नहीं थे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जब से मुख्यमंत्री बने हैं तब से और अब तक ग्रामीण कार्य विभाग उनके पास है. केवल 18 महीने के लिए छोड़ दिया जाए सारा वक्त जनता दल यूनाइटेड के पास यह मंत्रालय रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में एक दर्जन से ज्यादा पुल गिर चुके हैं और हम तो केवल 18 महीने रहे मंत्री रहे, विभाग के पास पैसा ही नहीं था. 

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि 6 से 8 महीने विभाग में पैसा लाने में लगा. अब तक हम लोगों ने पुल पास किए थे. हम लोगों ने कार्यकाल का जो 18 महीने का लक्ष्य था टेंडर की प्रक्रिया में ही बीत गया. इसमें 18 महीने के अलावा 17 साल तक जनता दल यूनाइटेड के पास ग्रामीण विभाग रहा और यह सारे पुल वही है, जो गिर रहे है. 

यह भी पढ़ें:RJD का 28वां स्थापना दिवस आज, पोस्टर से तेज प्रताप यादव की तस्वीर गायब

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार एक भ्रष्टाचार में एक इंजन लगा हुआ है और एक इंजन अपराध में लगा हुआ है. यही डबल इंजन की सरकार है. बिहार की जनता जो लोग पेपर लीक आ रहे हैं, जिन लोगों ने बेरोजगारी बढ़ाई, जिन लोगों ने गरीबी बढ़ाई, जिन लोगों ने महंगाई बढ़ाई, जिन लोगों के कार्यकाल में पुल गिरा आने वाले समय में इनको सत्ता में लौटने नहीं देगी.

Trending news