दरिंदगीः महिला को बेटा नहीं हुआ तो तेजाब से नहलाया
Advertisement

दरिंदगीः महिला को बेटा नहीं हुआ तो तेजाब से नहलाया

झारखंड के पलामू में एक महिला के साथ उसके ही ससुरवालों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. महिला को बेटा नहीं हुआ तो पति और ससुरालवालों ने उसे तेजाब से नहला दिया.

पलामू में महिला को ससुरालवालों ने एसिट से नहलाया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पलामूः झारखंड के पलामू में एक महिला के साथ उसके ही ससुरवालों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. महिला को बेटा नहीं हुआ तो पति और ससुरालवालों ने उसे तेजाब से नहला दिया. महिला की हालत नाजुक है और उसका शरीर 80 प्रतिशत जल चुका है. वहीं, सबसे बड़ी बात यह है कि पलामू पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज नहीं किया है.

पीड़ित महिला ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ पलामू पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया. महिला इलाज के लिए भी भटक रही है. रिम्स अस्पताल में भी उसका इलाज नहीं हो रहा है. महिला ने अब इंसाफ के लिए न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है.

खबर के मुताबिक रांची सिविल कोर्ट में इस मामले को दर्ज कराया गया है. और इस पर गुरुवार को सुनवाई की गई है. बताया जाता है कि महिला को बेटा नहीं हो रहा था इसिलए उसे तांत्रिक के पास ले जाने के बहाने से पति और ससुरालवालों ने उन्हें रास्ते में तेजाब से नहला दिया.

महिला को मरा हुआ समझ कर उसे जंगल में फेंक दिया गया. फिर किसी राहगीर ने उसे पलामू के लेस्लीगंज अस्पताल पहुंचाया. लेकिन बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

महिला को अब न्यायालय से आशा है कि उसे इंसाफ मिलेगा. वहीं, यह साफ नहीं हुआ है कि कोर्ट ने इस मामले में आगे की कार्रवाई के बारे में क्या कहा है.