झारखंड चुनाव परिणाम 2019: जीत के बाद बोले हेमंत सोरेन- आज से राज्य का नया अध्याय शुरू होगा

हेमंत सोरेन ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बात की और जनता का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि इस राज्य की जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया है इसलिए मैं उनका आभार प्रकट करता हूं.

झारखंड चुनाव परिणाम 2019: जीत के बाद बोले हेमंत सोरेन- आज से राज्य का नया अध्याय शुरू होगा
हेमंत सोरेन ने शानदार जीत के लिए जनता का धन्यवाद दिया. (फोटो: ANI)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव का रिजल्ट अभी तक लगभग साफ हो चुका है और रुझानों में जेएमएम आगे चल रही है. महागठबंधन की शानदार परफॉर्मेंस के बाद हेमंत सोरेन का मुख्यमंत्री बनना तय है. 

हेमंत सोरेन ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बात की और जनता का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि इस राज्य की जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया है इसलिए मैं उनका आभार प्रकट करता हूं. मेरे लिए आज का दिन संकल्प लेने का है. इस राज्य की जनता की आंकाक्षाओं को पूरा करने का दिन है. 

उन्होंने कहा कि ये जनादेश शिबू सोरेन जी के परिश्रम और समर्पण का ये परिणाम है. जिस उद्देश्य के लिए इस राज्य का गठन किया गया था, आज उन उद्देश्यों को पूरा करने का वक्त आ गया है. 

हेमंत सोरेन ने ये भी कहा कि महागठबंधन ने मिलकर चुनाव लड़ा और परिणाम सामने है. इसमें हमारे साथ शामिल कांग्रेस, आरजेडी का भी मैं लालू जी, सोनिया जी और राहुल जी को, सभी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहूंगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि आज निश्चित रूप से राज्य के लिए नया अध्याय शुरू होगा और ये वक्त मील का पत्थर साबित होगा. जिस उम्मीद से लोगों ने अपने मतों का प्रयोग किया है, मैं भरोसा दिलाता हूं कि किसी की उम्मीद नहीं टूटेगी फिर चाहे वो किसी वर्ग, समुदाय का, किसान, महिला या पत्रकार हों. 

आपको बता दें कि अभी तक के रुझानों में जेएमएम को 29 सीट, बीजेपी को 25 सीट, कांग्रेस को 14, आरजेडी को 1, जेवीएम को 3 और आजसू को 3 सीटों पर आगे है.