झारखंड चुनाव परिणाम 2019: रघुवर दास ने कबूली हार, बोले- ये पार्टी की नहीं मेरी पराजय'

रघुवर दास ने कहा है कि 2019 के विधानसभा चुनाव में जो जनादेश जनता ने दिया है, मैं उसका स्वागत करता हूं. अभी मतगणना की प्रक्रिया चल रही है और काफी उतार चढ़ाव हो रहे हैं. 

झारखंड चुनाव परिणाम 2019: रघुवर दास ने कबूली हार, बोले- ये पार्टी की नहीं मेरी पराजय'
रघुवर दास ने कहा है कि जो रुझान आया है मैं इसका स्वागत करता हूं.

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव का रिजल्ट अभी तक लगभग साफ हो चुका है और रुझानों में बीजेपी काफी पीछे चल रही है. जेएमएम को रुझानों में पूर्ण बहुमत मिल रही है.  रघुवर दास ने झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर मीडिया से बात की. 

रघुवर दास ने कहा है कि 2019 के विधानसभा चुनाव में जो जनादेश जनता ने दिया है, मैं उसका स्वागत करता हूं. अभी मतगणना की प्रक्रिया चल रही है और काफी उतार चढ़ाव हो रहे हैं. मैं राज्य की जनता को साधुवाद देता हूं. मैंने पूरी ईमानदारी से जनता की सेवा करने की कोशिश की. 

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पूरा प्रयास किया है कि जनता और गांव-गांव तक विकास पहुंचे लेकिन फिर भी जो रुझान आया है उसका मैं स्वागत करता हूं और पूरी तरह से परिणान आने के बाद मैं अपनी बात रखूंगा. लगातार परिणाम में बदलाव आ रहा है इसलिए पूरा रिजल्ट आने के बाद मैं विस्तार से बात करूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जमशेदपुर पूर्वी सीट से जीत दर्ज करूंगा. 

उन्होंने कहा कि अभी तक एक लाख वोटों का गिनती बाकी है और पूरा रिजल्ट आने के बाद अपनी बात रखूंगा. आपको बता दें कि जमशेदपुर पूर्वी से खुद रघुवर दास पीछे चल रहे हैं. जमशेदपुर पूर्वी से बीजेपी के बागी नेता सरयू ने रघुवर दास को कड़ी टक्कर दी है.