पुलवामा अटैक: शहीद के परिवार को दस लाख और नौकरी देगी झारखंड सरकार, CM ने की घोषणा

झारखंड के गुमला के बसिया के फरसमा गांव के निवासी विजय सोरेंग इस हमले में शहीद हो गए. वो अपने पीछे दो बच्चे और तीन बच्चियां छोड़ गए हैं.

पुलवामा अटैक: शहीद के परिवार को दस लाख और नौकरी देगी झारखंड सरकार, CM ने की घोषणा
आतंकी हमले में झारखंड के विजय सोरेंग शहीद हो गए.

रांची: जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हुए हैं. इस हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस आतंकी हमले में झारखंड के विजय सोरेंग शहीद हो गए. 

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हमले की निंदा की और कहा कि पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए झारखंड के वीर सुपूत गुमला के विजय सोरेंग को शत शत नमन. इस कायराना हमले का देश करारा जवाब देगा. दुख की इस घड़ी में हम सभी शहीद विजय के परिवार के साथ खड़े हैं. वहीं, सीएम रघुवर दास ने अपना पटना दौरा रद्द कर दिया है.

 

साथ ही उन्होंने हमले की निंदा करते हुए शहीद विजय सोरेंग के परिवार के किसी सदस्य को झारखंड सरकार में नौकरी और दस लाख देने की घोषणा की है. आपको बता दें कि विजय सोरेंग अपने पीछे दो बच्चे और तीन बच्चियां छोड़ गए हैं. एक फरवरी को विजय सोरेंग अपने घर छुट्टी पर आए थे. रांची के डीआईजी होमकर ने इस बात की जानकारी दी है. 

 

 गुरुवार को हुए इस हमले में केंद्रीय आरक्षित पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 44 से ज्यादा जवान शहीद हो गए. कई अन्य घायल हुए हैं. जैश के एक आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में सीआरपीएफ की एक बस में विस्फोटक लदे वाहन से टक्कर मार दिया. जिससे हुए विस्फोट में जवान शहीद हुए हैं.