किसानों के समर्थन में राजभवन पर धरना देगी कांग्रेस, कहा- जमीन हड़पने की हो रही साजिश
Advertisement

किसानों के समर्थन में राजभवन पर धरना देगी कांग्रेस, कहा- जमीन हड़पने की हो रही साजिश

देश को पीएम मोदी और बीजेपी की नीति से खतरा है.अब देश और देश की अर्थव्यवस्था टूट जाएगा.

किसानों के समर्थन में राजभवन पर धरना देगी कांग्रेस, कहा- जमीन हड़पने की हो रही साजिश.

रांची: केंद्र सरकार के कृषि बिल के विरोध में और प्रदर्शन कर रहे किसान के समर्थन में झारखंड कांग्रेस राजभवन पर शुक्रवार को धरना प्रदर्शन करेगा. इस विरोध प्रदर्शन में झारखंड कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह भी शामिल होंगे. इसको लेकर झारखंड कांग्रेस विधायक दल नेता और ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने बताया कि किसान के समर्थन में प्रदेश मुख्यालय में कांग्रेस ने घेराव और धरना कार्यक्रम का आयोजन किया है. 

इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में किसान शामिल होगें. सभी विधायकों का निर्देश है, इस कार्यक्रम में जो किसान आना चाहते हैं, उन्हें शामिल कराया जाना है. आगे कहा कि आज किसान लगभग 45 दिन से धरना पर बैठे हुए हैं. केंद्र सरकार सिर्फ वार्ता और वार्ता कर रही है, लेकिन कुछ नहीं निकल रहा किसान खुद कह रहे हैं ये काला कानून है जो किसान के हित में नहीं है. किसान को इसका डर सता रहा है.

कांग्रेस के प्रदर्शन पर सत्ता के अगुआ जेएमएम के महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि स्वतः किसानों में गुस्सा है, लोगों में आक्रोश है कि सबकुछ तो ले लिए बैंक खत्म, रेल खत्म, एयरलाइंस खत्म, गेल खत्म. अब रहा सहा जो जमीन बच गया है अब वो भी ले लीजिएगा. कितना भी प्रोपेगेंडा करे बीजेपी की इस देश को चाइना और पाकिस्तान से खतरा है, इनसे खतरा नहीं है. 

देश को पीएम मोदी और बीजेपी की नीति से खतरा है.अब देश और देश की अर्थव्यवस्था टूट जाएगा.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शहदेव ने कहा कि रंगा सियार की कहानी सुना है न, कांग्रेस का यही दो तरीके का रूप है. ये जनता को देखते हैं तो मगरमच्छ के आंसू बहाते हैं. बाहर इनका दूसरा रूप है. इन्होंने किसानों के लिए राज्य में चल रही कृषि आशीर्वाद योजना रद्द कर दिया. किसान से 10 रुपये किलो धान बिचौलिए खरीद रहे हैं. किसान के हित में सोचते तो उनके लिए कदम उठाते सिर्फ घड़ियाली आंसू नहीं बहाते.