झारखंड DGP का बड़ा बयान, बोले- राज्य की कानून व्यवस्था खराब नहीं, आंकड़ों को देखें

डीजीपी ने सूबे के कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कोई उदाहरण के साथ बात रखें. हवा में तो कोई भी बोल सकता है कानून व्यवस्था खत्म हो गई तो क्या खत्म हो गई है.

झारखंड DGP का बड़ा बयान, बोले- राज्य की कानून व्यवस्था खराब नहीं, आंकड़ों को देखें
डीजीपी ने सूबे के कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों पर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड के डीजीपी एमवी राव ने राज्य में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर उठ रहे सवालों पर बड़ा बयान दिया है. डीजीपी ने कहा है कि कोई उदाहरण के साथ बात रखें. हवा में तो कोई भी बोल सकता है कि कानून व्यवस्था खत्म हो गई तो क्या ये मान लिया जाएगा कि वाकई लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो गया है.

उन्होंने कहा है कि किस आधार पर कह सकते हैं सूबे की कानून व्यवस्था खराब है. आज आंकड़े देखना है तो पिछले कुछ वर्षों का तुलनात्मक आंकड़ा देख लीजिए. बाजार में चलने वाले व्यक्ति ,व्यवसाई से पूछिए कोयला खदान में काम करने वाले लोगो से पूछिए, कोई आधार तो होना चाहिए बोलने का राज्य में क्राइम बढ़ गया है.

साथ ही उन्होंने कहा है कि हमलोग ब्लेम गेम में इंगेज नहीं होंने वाले हैं. बेतुके और बेमतलब के आरोपो का जवाब भी नहीं देंगे. हम लोग प्रोफेशनल तरीके से चीजों को हैंडल कर रहे हैं .गड़बड़ी हुई तो ठीक करेंगे. बेमतलब के जजमेंटल स्टेटमेंट पर नहीं जाएंगे, ये हो गया वो हो गया ,किस आधार पर आप कह रहे हैं उस बातों को. 

उन्होंने कहा है कि कहीं भी हमलोगों की तरफ से प्रयास में कमी नहीं है. ईमानदारी से प्रयास कर रहे हैं ,व्यवस्था को बढ़िया से सुधारने का .हम लोग अपने कर्म से दिखायेगें बातों पर नहीं कि बोलने वाला क्या बोल रहा है, उस पर नहीं जाएंगे.