झारखंड : धनबाद में हाइवा ने तीन युवक को रौंदा, दो की मौके पर ही मौत

सरायढेला के बिग बाजार के समीप तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक पर सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

झारखंड : धनबाद में हाइवा ने तीन युवक को रौंदा, दो की मौके पर ही मौत
धनबाद में हाइवा का कहर लगातार जारी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद : झारखंड के धनबाद जिला में हाइवा के कारण लोगों की लगातार मौत हो रही है. सोमवार को अहले सुबह हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद उसे देखने पहुंचे एक अन्य युवक को भी सड़क पर दौड़ रही हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया. झदनबाद के पीएमसीएच में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां हालत नाजुक बनी हुई है.

सरायढेला के बिग बाजार के समीप तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक पर सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य युवक विकास गोराई इस घटना को देखने पहुंचा कि सड़क पर आ रहे दूसरे हाइवा ने उसे भी अपनी चपेट में ले लिया. आनन-फानन में उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. विकास की हालत नाजुक बनी हुई है.

शास्त्री नगर के रहने वाले सतनाम सिंह के बेटे कर्मजीत सिंह छाबड़ा और जोड़ा फाटक के गुरु नानक पुरा के रहने वाले जसपाल सिंह के बेटे जसवीर सिंह दोनों अपनी बाइक से देर रात 11 बजे अपने घर से जीटी रोड गोविंदपुर स्थित खालसा होटल जाने की बात कहकर घर से निकले. सुबह-सुबह अचानक परिजनों को सूचना मिली कि दोनों का एक्सीडेंट हो गया है.

परिजन अस्पताल पहुंचकर जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश करते रहे. कुछ देर बाद करमजीत का शव पड़ा मिला. जसवीर सिंह की जानकारी के लिए परिजनों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. जसवीर के नाम पर अस्पताल में ना तो किसी की एंट्री थी और ना ही कोई शव. अस्पताल में पड़े शवों को परिजनों ने देखा, लेकिन उन्हें जसवीर का शव नहीं मिला.

काफी देर बाद पता चला कि एक शव पोस्टमार्टम हाउस ले जाया गया है. परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. शव को देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए. शव की बड़ी मुश्किल से शिनाख्त हो पाई. शव पूरी तरह से तितर-बितर हो चुका था.