झारखंड: फ्लैट में छात्र चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने एक युवती समेत 3 युवकों को पकड़ा
Advertisement

झारखंड: फ्लैट में छात्र चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने एक युवती समेत 3 युवकों को पकड़ा

मकान मालिक ने फ्लैट छात्रों को पढ़ने के लिए दिया था, लेकिन बीते कुछ समय से यहां प्रतिदिन युवक-युवतियों का आना-जाना लगा हुआ रहता था.

फ्लैट में संचालित किया जा रहा था सेक्स रैकेट.

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग सदर थाना पुलिस ने खंजाची तालाब स्थित सीडीएम शुभम अपार्टमेंट में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इसके साथ ही पुलिस ने छापेमारी में आपत्तिजनक स्थिति में एक युवती व तीन युवक को पकड़ लिया है.

जानकारी के मुताबिक, अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था. वहीं, पकड़े गए सभी आरोपियों को सदर थान पुलिस हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है. साथ ही  पुलिस ने फ्लैट से कंडोम, गांजा, सिगरेट, हुक्का जैसे कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की है.

बता दें कि सीडीएम शुभम अपार्टमेंट वहीं भवन है, जहां डेढ़ साल पहले एक साथ माहेश्वरी परिवार के छह लोगों का शव मिला था. घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका, लेकिन यह एक बार फिर चर्चा में आ गया है.

वहीं, पड़ोसियों के द्वारा उपलब्ध कराई गई सूचना के आधार पर पुलिस ने फ्लैट मे छापेमारी कर सेक्स रैक्ट का खुलासा किया. जानकारी के अनुसार, मकान मालिक ने फ्लैट छात्रों को पढ़ने के लिए दिया था, लेकिन बीते कुछ समय से यहां प्रतिदिन युवक-युवतियों का आना-जाना लगा हुआ रहता था.

इसे लेकर खंजाची तालाब पर रहने वालों को शंका हुआ तो, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, पकड़े गए युवक-युवती बार-बार अपना नाम और पता बदल रहे हैं.