अंजुम चोपड़ा का बड़ा बयान, बताया-कौन होगा धोनी के बाद CSK में उनका उत्तराधिकारी
Advertisement

अंजुम चोपड़ा का बड़ा बयान, बताया-कौन होगा धोनी के बाद CSK में उनका उत्तराधिकारी

अंजुम चोपड़ा ने कहा कि  धोनी अभी कितने समय तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्रिकेट खेलेंगे, इस बारे में तो धोनी खुद ही बता सकते हैं. लेकिन  धोनी के बाद इस टीम का अगला कप्तान कोई बाहरी नहीं होगा. 

 

(फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल (IPL) की नीलामी में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में लगभग सभी टीमों ने अपनी रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट तैयार करनी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में चेन्नई (CSK) की टीम ने अभी अपनी रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट को लेकर काम करना शुरू कर दिया है.

  1. मौजूदा चैंपियन हैं सीएसके
  2. धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 4 बार जीता है आईपीएल का खिताब

गायकवाड़-जडेजा को सीएसके ने किया रिटेन
जानकारी के अनुसार, चेन्नई की टीम ने धोनी के अलावा ऋतुराज गायकवाड़ और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को रिटेन किया है. ऐसे में साफ है कि चेन्नई की कप्तानी आने वाले समय में धोनी ही करने वाले हैं. लेकिन इसी बीच भारतीय महिला क्रिकेट की महान खिलाड़ी अंजुम चोपड़ा (Anjum Chopra) ने बड़ा ऐलान किया है. 

ये भी पढ़ें-धोनी को लेकर अश्विन का बड़ा खुलासा, बताया-करियर के किस पल में रोने लगे थे माही

'अगला कप्तान कोई बाहरी नहीं होगा'
उनका मानना है कि चेन्नई की टीम आने वाले समय में धोनी के विकल्प को लेकर भी तैयारी शुरू कर देगी. उन्होंने अपने बयान में कहा कि महेंद्र सिंह धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) अभी कितने समय तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्रिकेट खेलेंगे, इस बारे में तो धोनी खुद ही बता सकते हैं. लेकिन धोनी के बाद इस टीम का अगला कप्तान कोई बाहरी नहीं होगा. 

'धोनी के प्लान के बारे में कहना मुश्किल'
चोपड़ा ने कहा कि आने वाले समय में रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को ये जिम्मेदारी दी जा सकती है. चेन्नई को भी आने वाले वक्त में कप्तान की जरूरत होगी, लेकिन वो अपने युवाओं को तैयार कर रहे हैं. अभी हम नवंबर में हैं और आईपीएल 2022 अप्रैल में खेला जाना है. अभी हम धोनी के आगे के प्लान के बारे में कुछ भी साफ तौर पर नहीं कह सकते हैं

आईपीएल में किया शानदार प्रदर्शन
बता दें कि ऋतुराज का आईपीएल में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था. वो आईपीएल में सवसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने थे. इसके अलावा घरेलू क्रिकेट में भी वो लगातार रन बना रहे हैं. ऐसे में साफ है कि चेन्नई की टीम आने वाले समय में उन पर बड़ा दांव लगा सकती है.

Trending news