कोऑपरेटिव बैंक के कैशियर की प्रेम-प्रसंग में हत्या, आरोपी फरार
Advertisement

कोऑपरेटिव बैंक के कैशियर की प्रेम-प्रसंग में हत्या, आरोपी फरार

डुमरी के चैनपुर इलाके में प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतक कोआपरेटिव बैंक डुमरी में कैशियर पोस्ट पर तैनात थे, और वहीं पास ही इलाके में प्रेमिका के साथ किराए पर रह रहे थे. जानकारी के मुताबिक प्रेमिका ने ही हत्या की सूचना पुलिस को दी थी.

कोऑपरेटिव बैंक के कैशियर की प्रेम-प्रसंग में हत्या (फाइल फोटो)

Crime in Jharkhand: डुमरी के चैनपुर इलाके में प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतक कोआपरेटिव बैंक डुमरी में कैशियर पोस्ट पर तैनात थे, और वहीं पास ही इलाके में प्रेमिका के साथ किराए पर रह रहे थे. जानकारी के मुताबिक प्रेमिका ने ही हत्या की सूचना पुलिस को दी थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी धरपकड़ में पुलिस जुटी हुई है.

क्षेत्र में दहशत का माहौल
जानकारी के मुताबिक, कोआपरेटिव बैंक डुमरी के कर्मचारी नित्यानंद महतो मंगलवार सुबह घर पर ही थे. पुलिस के मुताबिक तकरीबन 9 से 9:30 बजे के बीच में सिर में रॉड मारकर उनकी हत्या कर दी गई. बैंक कर्मचारी की हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलने पर आस पास के लोगों की भीड़ जुट गई है. चैनपुर के प्रेमनगर में एक किराए के मकान पर नित्यानंद महतो रहते थे और प्रेमिका भी साथ ही रहती थी.

रोजगार सेविका है महिला
वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस महिला के साथ नित्यानंद रहते थे, वह पहले से शादीशुदा है. पहले पति से उसका एक साल का बच्चा भी है. सामने आया है कि महिला ने अपने पति को छोड़ दिया है. वह नित्यानंद के साथ ही रहती थी. महिला रोजगार सेविका है. पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि नित्यानंद की हत्या किसी परिचित ने ही की है. क्योंकि नित्यानंद की हत्या जिस स्थिति में हुई है उससे यह पता चल रहा है कि हत्यारे ने नित्यानंद को घर से बुलाया और उसकी हत्या कर दी. वहीं महिला ने भी अपने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि उसका पति सुबह 9 बजे घर आया था और उसका नित्यानंद से वाद-विवाद भी हुआ. आरोप है कि इसके बाद उसने भगत के सिर पर कई वार करके उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर: मकान गिरने से मौत की नींद सोए एक ही परिवार के 3 लोग, 2 बच्चों को बचाया गया

अनुकंपा के आधार पर लगी थी नौकरी
नित्यानंद ने गमछा व बनियान पहन रखा था. हत्या के दौरान हत्यारे के साथ नित्यानंद की हाथापाई भी हुई थी, जिससे नित्यानंद का गमछा भी खुल गया था. नित्यानंद महतो चैनपुर के तीगावल डाढ़टोली का रहने वाला था और उसकी नौकरी अनुकंपा के आधार पर कुछ साल पहले हुई थी. पुलिस भी आशंका व्यक्त कर रही है कि नित्यानंद की हत्या किसी परिचित ने ही की है. क्योंकि नित्यानंद की हत्या जिस स्थिति में हुई है उससे यह पता चल रहा है कि हत्यारे ने नित्यानंद को घर से बुलाया और उसकी हत्या कर दी. हालांकि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और इलाके में डर का माहौल बना हुआ है.

 

Trending news