Ranchi: झारखंड के पलामू जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां नाराज भीड़ ने वनकर्मी समझ कर एक अधिकारी सहित चार पुलिस कर्मियों की पिटाई (Mob Thrashed 4 Policemen ) कर दी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि वन विभाग के वाहन से दुर्घटना होने के कारण सेमरी गांव के निवासी नाराज थे. पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि मनातू पुलिस थाना के प्रभारी अधिकारी पंकज कुमार के नेतृत्व में पुलिसकर्मी एक महिला आरोपी की अदालत में पेशी कराकर शुक्रवार शाम को जीप से लौट रहे थे. 


ये भी पढ़ें- जमशेदपुर: 2 दिन से लापता था मासूम, हत्या कर पहाड़ी से फेंका शव


वन विभाग का वाहन समझ लोगों ने किया हमला 
इसी समय ग्रामीणों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया. दरअसल, ग्रामीणों को लगा कि यह वन विभाग का वही वाहन है जिससे हादसा हुआ था. ऐसे में ग्रामीणों ने गाड़ी रोककर पुलिस बल के लोगों की पिटाई कर दी. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि ग्रामीणों ने चारों पुलिस कर्मियों को घेर लिया और उनके साथ मारपीट की जिससे वे मामूली रूप से घायल हो गए.


पुलिस ने तीन ग्रामीणों को हिरासत में लिया 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल पुलिस कर्मियों को मनातू स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर उन्हें प्राथमिक चिकित्सा मुहैया कराई गई. अधिकारी ने बताया कि मारपीट में शामिल होने के संदेह में पुलिस ने तीन ग्रामीणों को हिरासत में लिया है.


(इनपुट- भाषा)



'