बोकारो : झारखंड के बोकारो से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें सिटी स्कैन के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसके बाद मृतक के परिजनों ने जमकर इस मामले के खिलाफ हंगामा किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बोकारो में सीटी स्कैन कराने के दौरान हालत बिगड़ने से लगभग 44 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. घटना आज गुरुवार को बोकारो के सेक्टर 4 सिटी सेंटर स्थित डॉ विकास रेड लैब की है. मृतक उपेंद्र कुमार के परिजनों के मुताबिक उसका इलाज किसी डॉक्टर के यहां चल रहा था. जिसके द्वारा सीटी स्कैन करने को कहा गया था.


ये भी पढ़ें- Agneepath Scheme Protest:अग्निपथ योजना पर 'सुलग' रहा बिहार, क्यों हो रहा विवाद और छात्रों की क्या है नाराजगी


मृतक के परिजन सीटी स्कैन कराने सिटी सेंटर के डॉ विकास रेड लाइव गए थे. जिसे सीटी स्कैन करने से पहले मेडिसिन दी गई थी. जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ी और बेहोशी की स्थिति में उसे कॉपरेटिव स्थित रानी अस्पताल ले जाने को कहा गया. परिजन आनन-फानन में उसे उठाकर रानी अस्पताल पहुंचे ही थे कि वहां उसकी स्थिति और बिगड़ गई जिसके बाद उसे फौरन बोकारो जनरल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसके मौत की पुष्टि कर दी.


वहीं मृतक के भाई अभिषेक ने बताया कि उसकी मौत डॉक्टर विकास रेड लैब में ही हो चुकी थी. जिसमें लैब के द्वारा घोर लापरवाही की गई. आपको बता दें कि मृतक का भाई जितेंद्र यादव बोकारो जिला कांग्रेस के प्रवक्ता हैं और इस लापरवाही के खिलाफ सेक्टर 4 थाने में डॉ विकास रेड लाइव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.


इस दौरान सेक्टर 4 थाने में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई.इसके बाद सिटी डीएसपी कुलदीप चौधरी ने मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का भरोसा भी दिया है.पुलिस ने बताया कि लैब से एक छोटी सीसी को भी जब्त किया गया है.जिसकी जांच की जाएगी फिलहाल आवेदन के बाद पुलिस शव की पोस्टमार्टम कराएगी.