सास की मौत के दिन भी करना पड़ा था अर्चना पूरन सिंह को शूट, दर्द में भी सेट पर लगाए थे खूब ठहाके
Advertisement
trendingNow12453808

सास की मौत के दिन भी करना पड़ा था अर्चना पूरन सिंह को शूट, दर्द में भी सेट पर लगाए थे खूब ठहाके

Kapil Sharma के शो में अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी की वजह से छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी सास की मौत हो गई थी तब भी उन्हें सेट पर ठहाके लगाकर हंसना पड़ा. वो वक्त उनके लिए काफी तकलीफ दायक था.

 

अर्चना पूरन सिंह और परमीत

Archana Puran Singh: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' दूसरे सीजन के बाद नेटफ्लिक्स पर लौट आया है. इस शो में हमेशा की तरह इस बार भी अर्चना पूरन सिंह के ठहाकों के खूब चर्चे हैं. लेकिन हाल में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जिस दिन उनकी सास की मौत हुई थी उन्हें सेट पर आकर खूब हंसना था. वो वक्त उनके लिए काफी मुश्किल था.

खड़े हो गए थे रोंगटे
इंस्टैंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने ये खुलासा किया. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने अपना एपिसोड करीबन पूरा कर लिया था. थोड़ा ही रह गया था कि मुझे खबर मिली की मेरी सास का निधन हो गया है. उस वक्त मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे. मैंने कहा कि तुरंत जाना है. लेकिन शो की टीम ने कहा कि बस आप बैठे और हंसो. हम लोग जोक के हिसाब से आपका शॉट लगा देंगे. अब सोचिए कि उस वक्त मेरे दिमाग में क्या चल रहा होगा. मेरी सास की मौत हो गई और मैं कैसे हंस सकती हूं?'

15 साल के लीप के बाद ये 5 सितारे छोड़ देंगे Anupama,नाम जान लगेगा झटका!

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

उर्फी जावेद की बहन असफी के बाद डॉली जावेद ने भी मारी Bigg Boss 18 को लात? पोस्ट में किया खुलासा

इंडस्ट्री में हुए 30-40 साल
एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे इंडस्ट्री में 30-40 साल हो गए हैं. ये आपको पता है कि प्रोड्यूसर का पैसा लगा है तो आप बर्बाद नहीं कर सकते. अपना काम अधूरा नहीं छोड़ सकते. जब मैंने ये बात परमीत को बताई तो परमीत को 15 मिनट लगे उस प्रोसेस करने में. मैं कुछ भी नहीं देख पा रही थी. मुझे बस पता था कि माइक है, एक्शन और मुझे हंसना है और सिर्फ हंसना है.'

 

 

कॉमेडी जर्नी से खुश हैं
अर्चना पूरन ने अपने पहले के इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग पर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी एक्टिंग को लोगों ने अच्छे से समझा नहीं. लेकिन उन्हें इस बात का पछतावा नहीं है. वो अपने 15 साल की कॉमेडी सफर से खुश हैं. 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

Trending news