रांची: लोकसभा चुनाव में हार के बाद जेएमएम कर रही फेरबदल, लिया बड़ा फैसला
topStories0hindi

रांची: लोकसभा चुनाव में हार के बाद जेएमएम कर रही फेरबदल, लिया बड़ा फैसला

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बोकारो झायुमो जिला अध्यक्ष सपन गोस्वामी को बनाया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के यूवा मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बसंत सोरेन ने बोकारो जिला यूवा मोर्चा का जिला अध्यक्ष सपन गोस्वामी को बनाया है. 

रांची: लोकसभा चुनाव में हार के बाद जेएमएम कर रही फेरबदल, लिया बड़ा फैसला

बोकारो: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा संगठन स्तर पर बड़े फेरबदल कर रही है बोकारो में झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने यूथ विंग यानी झारखंड युवा मोर्चा की कमान किसी राजनीतिक परिवार से तालुकात नहीं रखने वाले एक युवक को सौंपी है.

 झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बोकारो झायुमो जिला अध्यक्ष सपन गोस्वामी को बनाया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के यूवा मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बसंत सोरेन ने बोकारो जिला यूवा मोर्चा का जिला अध्यक्ष सपन गोस्वामी को बनाया है. जेएमएम ने अपने पाले मे नॉन आदिवासी के अपर कार्ड खेलकर ये जताने कि कोशिश की है कि इस पार्टी मे सबका साथ है. 

सचिव पद पर अमित राज और कोषाध्यक्ष पद सुनील कुमार ठाकुर को दिया गया है. बसंत सोरेन ने जिलाध्यक्ष सपन कुमार गोस्वामी को एक माह के अंदर पदाधिकारियों के सहयोग से तदर्थ कमेटी के गठन करने का निर्देश दिया है.

झायूमो जिलाध्यक्ष बनने के बाद सपन कुमार गोस्वामी ने कहा कि लोकसभा चुनाव की बात अब पुरानी हो चुकी है. अब नई ऊर्जा के साथ युवाओं की टीम विधानसभा चुनाव में पार्टी उतरेगी. और हम सब मिलकर पार्टी को जीत दिलाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे. और पार्टी भारी बहुमत से विधानसभा चुनाव जीतेगी.

Trending news