शिबू सोरेन पर सीएम के वार पर JMM का पलटवार, कहा- जनता के भय से आते हैं ऐसे बयान

शिबू सोरेन पर सीएम के वार पर JMM का पलटवार, कहा- जनता के भय से आते हैं ऐसे बयान

झारखंड सीएम रघुवर दास ने जेएमएम पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब शिबू सोरेन को आराम करना चाहिए.

शिबू सोरेन पर सीएम के वार पर JMM का पलटवार, कहा- जनता के भय से आते हैं ऐसे बयान

पाकुड़ः लोकसभा चुनाव 2019 के तहत पहले फेज के लिए मतदान देशभर के 91 लोकसभा सीटों पर जारी है. वहीं, अन्य लोकसभा सीटों पर राजनेताओं का प्रचार जारी है. इस दौरान राजनेता अपने विरोधियों को निशाना बनाने में कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. साथ ही पलटवार भी जारी है. झारखंड सीएम रघुवर दास ने जेएमएम पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब शिबू सोरेन को आराम करना चाहिए. जनता इस बार के चुनाव में उन्हें आराम करने देगी.

सीएम रघुवर दास के बयान पर पलटवार करते हुए राजमहल लोकसभा के जेएमएम उम्मीदवार विजय हांसदा ने कहा कि सीएम का ऐसा बयान उसकी सोच को दर्शाता है. जेएमएम उम्मीदवार विजय हासंदा ने बीजेपी के लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि गुरु जी बिल्कुल स्वस्थ है और इतनी उम्र हो जाने के बाद भी अच्छी तरह से काम कर रहे है.

गुरु जी की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि गुरुजी को देखने के लिए लोग घर से निकल पड़ते है. गुरुजी की फैन फॉलोइंग आज सबसे ज्यादा है. विजय हांसदा ने कहा कि बीजेपी के लोग मानसिक अपंग लोगों को राज्य चलाने देती है और सीएम रघुवर दास का गुरु जी पर दिये गये बयान रधुवर दास के मानसिक अपंगता को दर्शाती है.

विजय हांसदा ने कहा कि सीएम जिनपर बयान बाजी करते है उनका यानी गुरु जी के क्रांति आंदोलन का राज्य और देश में नहीं बल्कि विदेशों में चर्चा होती है. उन्होंने कहा कि जेएमएम से कौन चुनाव लड़ेगा यह बीजेपी और सीएम तय नहीं करेंगे. सीएम रघुवर की जमीन खिस्क रही है इसलिए इस तरह से अनाप सनाप बयान दे रहे है. 

उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता बोलती है और जनादेश को ही लोग स्वीकार करते हैं. जनता से भयभीत होकर बीजेपी के नेताओं के अभी और भी बयान आएंगे. 

Trending news