बिहार में कोरोना से जज की हुई मृत्यु, पटना व्यवहार न्यायलय में थे पदस्थापित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar724609

बिहार में कोरोना से जज की हुई मृत्यु, पटना व्यवहार न्यायलय में थे पदस्थापित

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. संक्रमितों की मौत की घटनाओं में भी वृद्धि हो रही है. इस बीच, पटना व्यवहार न्यायालय के न्यायाधीश की भी मौत कोरोना से हो गई.

पटना एम्स में गुरुवार की शाम पटना व्यवहार न्यायालय के परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश की मौत हो गई.

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. संक्रमितों की मौत की घटनाओं में भी वृद्धि हो रही है. इस बीच, पटना व्यवहार न्यायालय के न्यायाधीश की भी मौत कोरोना से हो गई. पटना सिविल सर्जन कार्यालय के मुताबिक, पटना एम्स में गुरुवार की शाम पटना व्यवहार न्यायालय के परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश हरीशचंद्र श्रीवास्त्व (58) की मौत हो गई.

पटना एम्स के मुताबिक, न्यायाधीश श्रीवास्तव अन्य बीमारियों से भी पीड़ित थे. वे मार्च में पूर्णिया से स्थानांतरण के बाद पटना आए थे. बुधवार को उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार की शाम उनकी मौत हो गई.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरुवार की शाम जारी रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में गुरुवार को अब तक एक दिन में सबसे अधिक 3,416 कोविड-19 मरीज मिलने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 68,148 हो गई है जबकि अब तक 43,820 संक्रमित ठीक हो चुके हैं.

पिछले 24 घंटे के दौरान 19 संक्रमितों की मौत हुई है. इस तरह राज्य में अब तक कुल 388 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. (इनपुट IANS से भी)