ई-रिक्शा और टेंपो के बीच हुई जोरदार टक्कर एक की हुई मौत और पांच हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2287779

ई-रिक्शा और टेंपो के बीच हुई जोरदार टक्कर एक की हुई मौत और पांच हुए घायल

Road Accident in Kaimur: ग्रामीणों की सूचना पर सदर अस्पताल भभुआ पहुंची पुलिस शव का पोस्टमार्टम करने के लिए कागजी कार्रवाई करने के बाद सदर अस्पताल में भिजवा दी है. मृतक अपने मां का पेंशन का पैसा निकालने के लिए दतियांव गए थे. वहां से वापस ई रिक्शा से आने के दौरान घटना हुई.

ई-रिक्शा और टेंपो के बीच हुई जोरदार टक्कर एक की हुई मौत और पांच हुए घायल

कैमूर: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के दतियांव मोड़ के पास ई-रिक्शा और टेंपो के बीच जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वही दो अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सदर अस्पताल भभुआ लाया गया है. जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार चल रहा है. टक्कर मारने के बाद टेंपो चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया.

ग्रामीणों की सूचना पर सदर अस्पताल भभुआ पहुंची पुलिस शव का पोस्टमार्टम करने के लिए कागजी कार्रवाई करने के बाद सदर अस्पताल में भिजवा दी है. मृतक अपने मां का पेंशन का पैसा निकालने के लिए दतियांव गए थे. वहां से वापस ई रिक्शा से आने के दौरान घटना हुई. मृतक भभुआ थाना क्षेत्र के पलका गांव के आलम खान का पुत्र सरफराज खान बताया जा रहा है. वहीं घायल सैदरा गांव निवासी ज्यूत बिंद के पुत्र गणपत कुमार और मोकरी गांव की शिक्षिका साजिदा खातून बताई जा रही है. ग्रामीण की सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की पूछताछ कर जांच करने में जुटी हुई है.

जानकारी देते हुए दूमदूम पंचायत के मुखिया इस्लाम खान ने बताया मेरी ही पंचायत के पलका गांव के सरफराज खान अपनी मां का पेंशन निकालने के लिए बैंक गए थे. जहां से वापस आने के दौरान दतियांव मोड़ के पास टेंपो वाला जोरदार टक्कर मार दिया है, जिसमें उनकी मौत हो गई है. उनके शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए हम लोग आए हैं. प्रशासन से हम लोग मांग करते हैं परिवार को आर्थिक सहायता राशि दिया जाए जिससे कि बच्चों का पालन पोषण परिवार वाले कर सकें. क्योंकि इनकी 6 बेटियां हैं और इनका सहारा अब कोई नहीं रह गया है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए-  PM Kisan 17th Installment 2024 : मोदी 3.0 सरकार बनते ही किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त जारी, जानें कब आएगी अगली किस्त?

 

Trending news