Kaimur News: अनियंत्रित होकर बाइक तालाब में गिरी, पानी में डूबने से युवक की मौत
Advertisement

Kaimur News: अनियंत्रित होकर बाइक तालाब में गिरी, पानी में डूबने से युवक की मौत

Bihar News: ग्रामीण नंद गोपाल सिंह ने बताया राजन अपनी बाइक को लेकर भभुआ की तरफ जा रहा था तभी कमता गांव के पश्चिमी छोर पर स्थित सड़क से सटा तालाब है और बाइक तालाब के पास अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई. जिससे वह पानी के अंदर डूब गया.

Kaimur News: अनियंत्रित होकर बाइक तालाब में गिरी, पानी में डूबने से युवक की मौत

कैमूर: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के कमता गांव में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में जाकर पलट गई. बाइक सवार की तालाब के अंदर डूब कर मौत हो गई. जब लोगों ने तालाब में शव को तैरता देखा तो इसकी जानकारी भभुआ पुलिस को दी गई.

बता दें कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को तालाब से बाहर निकाल कर उसका पहचान करते हुए परिजनों को सूचना दी. कागजी कार्रवाई पूरा कर पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया. मृतक भभुआ थाना क्षेत्र के कमता गांव के सरवन सिंह का 30 वर्षीय पुत्र राजन पटेल बताया जा रहा है. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. जानकारी देते हुए कामता गांव के ग्रामीण नंद गोपाल सिंह ने बताया राजन अपनी बाइक को लेकर भभुआ की तरफ जा रहा था तभी कमता गांव के पश्चिमी छोर पर स्थित सड़क से सटा तालाब है और बाइक तालाब के पास अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई. जिससे वह पानी के अंदर डूब गया. जब उसका शव ऊपर आया तो लोगों ने उसको देखने के बाद घटना की जानकारी भभुआ पुलिस को जानकारी दी. तब तक परिजन भी आ गए और पोस्टमार्टम करने के लिए शव लेकर हम लोग सदर अस्पताल भभुआ आए हुए हैं.

भभुआ थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली थी कामता गांव में तालाब में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. घटना स्थल पर पुलिस गई थी जहां शव को बाहर निकाल कर पहचान करते हुए पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया गया है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- BSEB 10th Matric Result 2024: 10वीं के टॉपर्स के लिए बिहार सरकार की है ये योजना, इस साल मिलेगा बड़ा इनाम

 

Trending news