कैमूर: Kaimur Murder: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ शहर के आजाद नगर में आपसी विवाद को लेकर एक युवक को बाइक सवार तीन युवकों द्वारा चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. आसपास के लोगों द्वारा घायल लोगों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी भभुआ पुलिस को दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस घटना में शामिल सभी लोगों को चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ छापेमारी शुरू कर दी गई है. पुलिस के प्राथमिक अनुसंधान में आपसी विवाद में यह हमला हुआ है. मृत लड़का भभुआ थाना क्षेत्र के बड़का देवर जी गांव का अजय पांडे का पुत्र रिशु पांडे बताया जा रहा है.


यह भी पढ़ें- Bihar Sharabbandi: थानाध्यक्ष के जाम छलकाने पर एसपी सख्त, गिरफ्तार एसओ से 4 घंटे पूछताछ


मृतक के दोस्त राज ने बताया कि भभुआ शहर के शिवाजी चौक के पास बाइक सवार तीन लड़के आए और उसको चाकू मार कर हत्या कर दिए. जानकारी देते हुए भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया एक लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. पूरे मामले का जांच किया जा रही है. 


भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या करने वाले सभी लोगों की पहचान कर ली गई है. दो लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रही है. प्राथमिक जांच में आपसी विवाद में हत्या का मामला सामने आ रहा है. सभी बिंदु पर जांच चल रही है और सभी आरोपियों के खिलाफ छापामारी तेज कर दी गई है.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!