Kaimur News: 6 अपराधियों के ऊपर हुआ इनाम घोषित, सूचना देने वाले को मिलेगी राशि: एसपी कैमूर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2329339

Kaimur News: 6 अपराधियों के ऊपर हुआ इनाम घोषित, सूचना देने वाले को मिलेगी राशि: एसपी कैमूर

Kaimur News: कैमूर जिले में आपराधिक घटनाओं में सालों से फरार चल रहे टॉप 10 में शामिल 6 अपराधियों पर कैमूर पुलिस ने इनाम राशि घोषित की है. इन अपराधियों के बारे में बताने वाले लोगों को इनाम की राशि दी जाएगी और उनका नाम और पता गुप्त रखा जाएगा.  

 

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा

कैमूरः Kaimur News:  बिहार के कैमूर जिले में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद सालों से फरार चल रहे टॉप टेन में शामिल 6 अपराधियों पर कैमूर पुलिस ने इनाम की राशि की घोषणा की है. इन अपराधियों के बारे में बताने वाले लोगों को इनाम की राशि उपलब्ध कराई जाएगी और उनका नाम और पता भी गुप्त रखा जाएगा. 

किसी पर 50 हजार तो किसी पर 25 हजार इनाम घोषित 
किसी अपराधी पर ₹50 हजार तो किसी अपराधी पर ₹25 हजार का इनाम रखा गया है. कैमूर एसपी ने आम लोगों से ऐसे अपराधियों की पहचान कर उनके बारे में पता उपलब्ध कराने का अपील की है. जिससे की समाज को अपराध मुक्त बनाया जा सके.

कई सालों से फरार चल रहे अपराधी 
जानकारी देते हुए कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि कैमूर जिले के टॉप टेन अपराधियों के खिलाफ लगातार पुलिस छापेमारी कर ही रही है. इसी बीच आधा दर्जन ऐसे अपराधी हैं जो अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर हैं. कई सालों से फरार चल रहे हैं. ऐसे अपराधियों पर इनाम राशि की घोषणा की गई है. जो भी व्यक्ति इनका नाम पता बताता है. उनको इनाम की राशि दी जाएगी. 

सूचना देने वाले को मिलेगी इनाम की राशि
उन्होंने आगे बताया कि जिन अपराधियों पर इनाम की घोषणा हुई है. उसमे उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के चोलापुर थाना का सुनील यादव है. इस पर कैमूर जिले में 18 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है. पिछले कई सालों से फरार चल रहा है. इसके ऊपर ₹50 हजार का इनाम रखा गया है. इस तरह भगवानपुर, दुर्गावती और मोहनिया थाने में गुड्डू गोंड, मनोज सिंह और डिंपल सिंह के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिनके ऊपर ₹25 हजार इनाम की राशि रखी गई है और रामगढ़ में अजीत यादव और भगवानपुर में शहनाज अंसारी इन दोनों अपराधियों के ऊपर भी ₹25000 का इनाम रखा गया है. यह सभी 6 अपराधी पिछले कई सालों से कैमूर में मामला दर्ज होने के बाद फरार चल रहे हैं. इनके बारे में जो भी पता बताएगा उनका नाम पता गुप्त रखा जाएगा और इनाम की राशि दी जाएगी.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- RJD से निष्कासित जिला अध्यक्ष ने प्रदेश नेतृत्व पर लगाए संगीन आरोप, कहा- कार्यालय में बिकता है 'जिस्म'

TAGS

Trending news