कैमूरः बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान के साले के ऊपर अंचल कार्यालय चांद के पास एक राजस्व कर्मचारी को जूता से पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर राजस्व कर्मचारी ने मंत्री जमा खान के साला के ऊपर चांद थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी कार्रवाई नहीं होता देख कैमूर जिले के सभी राजस्व कर्मचारी अपनी मांगों के समर्थन में सामूहिक धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं. वहीं पुलिस कार्रवाई में छापेमारी करने की बातें कह रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चांद के प्रभारी अंचल निरीक्षक सह राजस्व कर्मचारी सुजीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया 4 अक्टूबर को 2:30 बजे मैं आरटीपीएस काउंटर के पास जाती निवास का प्रतिवेदन लिख रहा था. उसी समय तैयब खान के दौरान मेरे मोबाइल पर फोन किया गया कि कहां पर हैं. मैं अपना लोकेशन बताया वह मुझे बाहर बुलाए. जब बाहर पहुंचे तो उन्होंने उनके द्वारा रजिस्टर टू देखने की बात कही गई.


यह भी पढ़ें- Begusarai Crime: अपराधी बैखौफ, घर में घुसकर पिता-पुत्र सहित 5 लोगों को लाठी डंडे से पीटा, मन नहीं भरा तो की ताबड़तोड़ फायरिंग


मैंने कहा कि वह अंचल अधिकारी के पास जमा है, आने के बाद आप दे लीजिएगा. इसी दौरान अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान के साला तैयब खान और चार-पांच अन्य लोगों द्वारा मेरे ऊपर हमला कर दिया गया। जूता निकाल कर उनके द्वारा मेरी पिटाई की गई। तैयब खान बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमाल खान के रिश्तेदार हैं इसलिए उनकी गिरफ्तारी भी नहीं हो रही है। हम उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हैं.


सचिव बिहार राज्य भूमि सुधार कर्मचारी संघ के संजय कुमार सिंह ने बताया कि चांद अंचल के कर्मचारी के साथ मारपीट यहां के रसूखदार मंत्री जमा खान के साला के द्वारा किया गया है. रजिस्टर टू देखने की बात को लेकर जूता निकाल कर पीटा गया है. एफआईआर भी दर्ज कराया गया. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. आज 7 दिन बीत गए, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया है. जिसके कारण मजबूर होकर पटना से आकर हम लोग यहां के राजस्व कर्मचारी के धरने में साथ दे रहे हैं. आगे के कार्यक्रम को लेकर समाहर्ता कैमूर से मिलकर घटना को लेकर वार्ता करते हुए आगे भी चरणबद्ध तरीके से आंदोलन होगा. नहीं तो पटना में वृहद पैमाने पर हम लोग इसको लेकर स्टेट लेवल पर भी कार्रवाई करने को मजबूर हो जाएंगे .


भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला संज्ञान में आया था. कर्मचारी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज आरोपी के ऊपर किया गया है. जो भी आरोपी है, उनकी गिरफ्तारी को लेकर थाना छापामारी कर रहा है. चांद थाना क्षेत्र का पूरा मामला है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!