बिहार में किशोरी को जिंदा जलाने के मामले में कंगना ने लगाई न्याय की गुहार
Advertisement

बिहार में किशोरी को जिंदा जलाने के मामले में कंगना ने लगाई न्याय की गुहार

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को बिहार की किशोरी के लिए न्याय की मांग की, जिसे हाल ही में जिंदा जला दिया गया था. बुरी तरह झुलसी किशोरी का सोमवार को मौत हो गया. 

कंगना रनौत ने मंगलवार को बिहार की किशोरी के लिए न्याय की मांग की. (फाइल फोटो)

वैशाली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को बिहार की किशोरी के लिए न्याय की मांग की, जिसे हाल ही में जिंदा जला दिया गया था. बुरी तरह झुलसी गुलनाज का सोमवार को मौत हो गया. अभिनेत्री ने ट्वीट में कहा, "हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, वह रोज बड़े और उससे भी अधिक जघन्य अपराध का सामना करती हैं. प्रिय लिबरल्स मेरा अनुरोध है कि पीड़ितों या अपराधियों अपने सेक्यूलर लेंस से न देखें. कम से कम उन्हें अलग तो न करो, चलो एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ते हैं."

इस बीच, आरोपी चंदन राय को बिहार (Bihar) की वैशाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वैशाली जिले के पुलिस अधीक्षक मनीष ने आईएएनएस को मंगलवार को बताया कि इस मामले में आरोपी चंदन राय को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में ओपी प्रभारी विष्णुदेव दूबे को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि देसरी थाना क्षेत्र के चांदपुरा ओपी के रसूलपुर हबीब गांव में 30 अक्टूबर को गांव के कुछ मनचलों ने छेड़खानी का विरोध करने पर एक 20 वर्षीय युवती को किरासन तेल उडेल कर उसे आगे के हवाले कर दिया.

इस घटना के बाद पीड़िता को आनन-फानन में हाजीपुर और उसके बाद पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 15 नवंबर को उसकी मौत हो गई. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि घटना के एक दिन पहले ही मनचलों ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. (इनपुट: IANS)