कटिहार: बिहार के हाजीपुर में करंट लगने से रविवार की देर रात 9 कांवड़ियों की हुई मौत के बाद अब कटिहार में भी बड़ा हादसा हुआ है. जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के कुमारीपुर कजरा के समीप दो बाइकों की सीधी भिड़ंत में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी. सभी दो बाइकों पर सवार थे और सावन के तीसरी सोमवारी में मनिहारी घाट गंगा स्नान कर जल भरने गए थे. मृतकों में एक बाइक पर सवार कटिहार के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के उदामारहिका के रहने वाले थे,जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो अन्य युवक पूर्णिया के सरसी इलाके के रहने वाले बताए जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय परिजन राजू कुमार ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार युवक तड़के सुबह मनिहारी गंगाघाट जा रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित होकर दोनों बाइकें एक दूसरे से भिड़ गयी जिसके बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई. स्थानीय लोग जब तक मदद को दौड़ते तो दो युवक की मौत हो चुकी थी जबकि दो अन्य को आनन फानन में इलाज के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. जहां पीड़ितों की मौत हो गयी. इस घटना के बाद पोस्टमार्टम हाउस के समीप लोगों की भीड़ जमा हो गयी.


फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना मारे गए चार लोगों का नाम सूरज कुमार सिंह , उदामारहिका , थाना - मुफ्फसिल , कटिहार वहीं दूसरे मृतक का नाम  कृष्णा राम , उदामारहिका , थाना , मुफ्फसिल , कटिहार है. वहीं दो मृतक की पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है. बता दें कि आज सावन की तीसरी सोमवारी है. ऐसे में सोमवारी पर भगवान शंकर को जल चढ़ाने को लेकर श्रद्धालुओं की कटिहार में काफी भीड़ होती है.


इनपुट- रंजन कुमार


ये भी पढ़ें- पटना के ऊपर से गुजरा बांग्लादेश का विमान, शेख हसीना के दिल्ली जाने की संभावना