Road Accident: किशनगंज में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और डंपर की भिड़ंत में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2335477

Road Accident: किशनगंज में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और डंपर की भिड़ंत में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

Kishanganj News: हादसे में 5 लोगों की मौत की सूचना है और कई लोग जख्मी हुए है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है. 

किशनगंज में भीषण सड़क हादसा

Kishanganj Road Accident: बिहार के किशनगंज से बड़ी खबर आ रही है. यहां भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, यहां पौआखाली के पेटभरी के समीप नेशनल हाईवे 327E पर स्कोर्पियो और डम्पर में जोरदार भिड़ंत हुई है. हादसे में 5 लोगों की मौत की सूचना है और कई लोग जख्मी हुए है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है. घायलों को इलाज के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेजा गया है. मृतक और घायलों में बच्चे एवं महिलाएं भी शामिल हैं. मृतकों और घायलों की शिनाख्त की जा रही है.

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो कार अररिया से पश्चिम बंगाल की ओर जा रही थी. पौआखाली के पेटभरी के पास सामने से आ रहे डंपर ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दी. ठोकर इतनी भयंकर थी कि स्कॉर्पियो कार के परखच्चे उड़ गए. इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद एनएच 327ई पर भयावह मंजर देखने को मिला. सड़क खून से पट गई और लाशें इधर-उधर बिखर गईं. हादसे में घायल हुए बच्चे छटपटाते हुए नजर आए. देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. लोगों ने घायल बच्चों को संभाला और पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में लोगों की जान से खेल रहे ऑटो चालक, बांका में दिखा रफ्तार का कहर

वहीं पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं और जानकारी ले रहे हैं. सभी घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके अलावा सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. पुलिस घायलों और मृतकों की पहचान करने में भी जुटी है. शुरुआती जानकारी के अनुसार हादसे में जान गंवाने वाले लोग जोकीहाट थाना के थपकोल के रहने वाले थे. स्कॉर्पियो सवार लोग अररिया से पश्चिम बंगाल जा रहे थे, तभी स्कॉर्पियो की टक्कर डंपर से हो गई. 

Trending news