close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिम सिंहभूम: डायन बताकर महिला दो महिलाओं की हथियार से हत्या, पुलिस को 24 घंटे बाद मिली सूचना

शुक्रवार को मां-बेटी का शव सोनुआ लाया गया. जहां चक्रधरपुर के डीएसपी आनंद मोहन सिंह और थाना प्रभारी मनोज कुमार गुप्ता ने मृतक के परिजनों से पूरे घटना का जानकारी लिया.

पश्चिम सिंहभूम: डायन बताकर महिला दो महिलाओं की हथियार से हत्या, पुलिस को 24 घंटे बाद मिली सूचना
घटनास्थल गुदड़ी थाना से करीब 25 किलोमीटर दूर स्थित है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पश्चिम सिंहभूम: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिला के अति नक्सल प्रभावित गुदड़ी थाना क्षेत्र के रोवाउली गांव में डायन के शक में 50 वर्षीय महिला मालती देवी और उसकी 25 वर्षीय बेटी रायबती खंडाईत की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है. काफी अंदरुनी इलाका होने के कारण पुलिस को भी घटना के करीब 24 घंटे बाद सूचना मिली. घटनास्थल गुदड़ी थाना से करीब 25 किलोमीटर दूर स्थित है.

शुक्रवार को मां-बेटी का शव सोनुआ लाया गया. जहां चक्रधरपुर के डीएसपी आनंद मोहन सिंह और थाना प्रभारी मनोज कुमार गुप्ता ने मृतक के परिजनों से पूरे घटना का जानकारी लिया. पुलिस ने शवों का पंचनामा करने के साथ ही परिजनों के फर्दबयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया कर रही है. 

मृतक महिला मालती देवी के गला और कंधे में दाऊली से काटने का जख्म था. जबकि उसकी बेटी रायबती खंडइत का बायां हाथ पूरा कटकर अलग हो गया है और गला और दाहिने हाथ में दाऊली से काटने का जख्म था.

मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही तीन युवकों ने घटना को अंजाम दिया है और वो सभी गांव से फरार हैं. आरोपी में दो सगे भाई हैं और उनके घर मे कुछ समय पहले एक महिला की मौत हो गयी थी जिससे उनका संदेह था की मां-बेटी के कारण मौत हुई है .

एसपी इन्द्रजीत महथा ने कहा की इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. मामले की तफ्तीश जारी है. पोस्टमार्टम पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है. पुलिस की कोशिश है की इस मामले में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए और जल्द से जल्द सुनवाई होने के साथ आरोपियों को कड़ी से कड़ी कानूनन सजा मिले. एसपी ने यह भी कहा की डायन हत्या को लेकर जागरूकता अभियान चलायी जाएगी.