लखीसराय: Lakhisarai Raid: बिहार के लखीसराय में बीती देर रात नगर थाना क्षेत्र के छोटी दरगाह के समीप दो मकान से भारी मात्रा में पशु हड्डी और पशु चमड़ा मिलने की सूचना के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या बजरंग दल और गोरक्षा दल के कार्यकर्ता पहुंच कर हंगामा किया. इसके बाद पुलिस -प्रशासन अलर्ट पर है. सभी मस्जिदों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर जगहों पर दंडाधिकारी के साथ भारी संख्या में एसएसबी और जिला पुलिस बल की तैनाती की गई है. छोटी दरगाह पर खुद डीएम मिथलेश मिश्र, एसडीपीओ शिवम कुमार, एसडीएम चंदन कुमार समेत कई अधिकारी कैंप कर रहे हैं. एसडीपीओ शिवम कुमार ने बताया कि 112 पर सूचना मिली थी कि छोटी दरगाह के समीप दो मकानों से भारी मात्रा में अवैध तरीके से पशु हड्डी और चमड़े का तस्करी की जा रही है. जिसके बाद मौके पर एसडीपीओ और एसडीएम एवं काफी संख्या में पहुंचकर जब्त किया. फिलहाल दस लोगों को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई थी. 


यह भी पढ़ें- Good News: झारखंडवासियों को आज मिलेगी 83 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, पीएम मोदी भाजपा की परिवर्तन रैली को करेंगे संबोधित


एफएसएल टीम के द्वारा जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर किस पशु की हड्डी और चमड़ा है. एसडीपीओ ने बताया कि अवैध तरीके से इस धंधे में शामिल दस लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं मौके पर पहुंचे डीएम मिथलेश मिश्र ने बताया कि स्थिति सामान्य है, जो भी इस धंधे में शामिल हैं. उन पर कार्रवाई की जाएगी. शांति व्यवस्था बहाल रहे इसको लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लोगों से अपील है कि लोग शांति व्यवस्था कायम रखे. जिला प्रशासन अपना काम कर रही है.


इनपुट- राज किशोर मधुकर, लखीसराय 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!