close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RJD नेता की हत्या पर लालू यादव बोले- बिहार में कीड़े-मकोड़े की तरह मारे जा रहे लोग

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कथित सुशासन पर सवाल खड़ा कर दिया है.

RJD नेता की हत्या पर लालू यादव बोले- बिहार में कीड़े-मकोड़े की तरह मारे जा रहे लोग
लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के समस्तीपुर जिले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रदेश महासचिव रघुवर राय की हत्या के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कथित सुशासन पर सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में कीड़े-मकोड़े की तरह लोग मारे जा रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया, 'शर्म है कि उन्हें आती नहीं, कहते हैं कानून का राज है. कीड़े-मकोड़े की तरह बिहार में लोग मारे जा रहे हैं और वे वही कैसेट बजाये जा रहे है

आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने इन अपराधों के लिए सत्ता पक्ष पर निशाना साधते हुए इसे सत्ता संरक्षित अपराधियों की करतूत बताया है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, 'नीतीश कुमार जी, सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए. किस बात और किस काम के गृहमंत्री बने कुर्सी से चिपक कर बैठे हैं? आपके द्वारा संरक्षित अपराधी रालोसपा और राजद के नेताओं की चुन-चुन कर हत्या कर रहे हैं, लेकिन आज तक आपकी जुबान का ताला नहीं खुला है. घोर निंदनीय.'

ज्ञात हो कि गुरुवार सुबह समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आरजेडी के प्रदेश महासचिव रघुवर राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.