लोकसभा चुनाव : लालू यादव का ट्वीट, 'जनता का मन...देश को झूठा नहीं, अनूठा पीएम चाहिए'

लालू यादव बीते छह महीने के अधिक समय से वह रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं, लेकिन उनका ट्विटर अकाउंट काफी एक्टिव है.

 लोकसभा चुनाव : लालू यादव का ट्वीट, 'जनता का मन...देश को झूठा नहीं, अनूठा पीएम चाहिए'
लालू यादव ने लोकसभा चुनाव तो लेकर किया ट्वीट. (फाइल फोटो)

विकास चौधरी, पटना : लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे नेताओं के ट्विटर अकाउंट काफी एक्टिव हो गए हैं. चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी इस रेस में हैं. पिछले छह महीने के अधिक समय से वह रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं, लेकिन उनका ट्विटर अकाउंट काफी एक्टिव है.

उनके ट्विटर हैंडल से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. बुधवार को भी उनके ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'जनता का मन... देश को झूठा नहीं अनूठा पीएम चाहिए'.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ट्वीट पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पलटवार किया है. ट्वीट का जवाब उन्होंने भी ट्वीट कर ही दिया है. जवाबी ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'देश के प्रधानमंत्री अनूठे ही हैं लालू यादव जी. झूठे तो होटवार जेल में कैदी नंबर 3351 बने बैठे हैं.' ट्विटर वार के बाद बिहार के सियासी गलियारे में राजनीति तेज हो गई है. सवाल पूछा जाना लगा है कि बताएं आखिरकार देश के अनूठा पीएम कौन होगा.

बता दें कि बिहार की कुल 40 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में मतदान होंगे. राज्य में लोकसभा चुनाव के मतदान का पहला चरण 11 अप्रैल को शुरू होगा, जबकि सातवां और आखिरी चरण 19 मई को होने वाला है. वहीं, 23 मई को मतगणना होगी.