close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव में हार के बाद लालू पड़े बीमार, समय से नहीं खाने के कारण डॉक्टर हुए परेशान

लोकसभा चुनाव में बुरी हार का असर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के सेहत पर पड़ा है. उन्होंने अपना डेली रूटीन तक फॉलो करना छोड़ दिया है 

लोकसभा चुनाव में हार के बाद लालू पड़े बीमार, समय से नहीं खाने के कारण डॉक्टर हुए परेशान
लालू यादव का पूरा परिवार और उनके समर्थक उनकी सेहत को लेकर परेशान हैं.(फाइल फोटो)

रांची: लोकसभा चुनाव में बुरी हार का असर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के सेहत पर पड़ा है. उन्होंने अपना डेली रूटीन तक फॉलो करना छोड़ दिया है जिसके बाद अब डॉक्टरों की परेशानी बढ़ गई है. 

वहीं, इसकी जानकारी मिलने के बाद लालू यादव का पूरा परिवार और उनके समर्थक उनकी सेहत को लेकर परेशान हैं. रिम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव ना ठीक से सोते हैं और दोपहर का खाना उन्होंने खाना छोड़ दिया है जिसकी वजह से दवा देने में भी परेशानी होती है. 

लालू यादव की तबियत तनाव के कारण बिगड़ी है. वहीं, चारा घोटाला मामले में सजायपता रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू यादव से शनिवार का दिन मुलाकात का दिन होता है,जेल मैनुअल के हिसाब से तीन लोग प्रत्येक शनिवार को मुलाकात करते हैं इसी कड़ी में आज लालू से मिलने पहुचे भागलपुर के पीरपैंती के आरजेडी विधायक रामविलास पासवान, झारखंड युवा मोर्चा आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह और पटना के नलीन वर्मा लालू यादव से मिले.

 

चारा घोटाला मामले में सजायपता लालू यादव का रिम्स में इलाज कर रहे डॉक्टर की मानें तो चुनावी नतीजों से लालू की दिनचर्या में बदलाव आया है. देर रात तक टीवी देखने से यह बदलाव हुआ है. लालू के डॉक्टर ने कहा कि अगर लालू यादव समय पर खाना नही खाएंगे तो उन्हें इन्सुलिन नहीं दिया जाएगा जिससे उनकी परेशानी बढ़ सकती है. डॉक्टरों ने उन्हें समय पर भोजन करने की नसीहत दी है.

एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव में आरजेडी का खाता नहीं खुल सका वहीं लालू यादव की लोकप्रियता अभी भी बरकरार है. इन सबसे हटकर एक तस्वीर रिम्स परिसर में आज देखने को मिली. बिहार के जहानाबाद से एक वृद्ध लालू यादव से मिलने की हसरत लिए सुबह-सुबह रिम्स परिसर पहुंचे, वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और तमाम आने जाने वाले लोगों से यही गुहार लगाते रहे कि उन्हें एक बार 1 मिनट के लिए भी लालू यादव से मिलवा दिया जाए लेकिन लालू यादव से मिल नहीं पाए. थक हार कर पेइंग वार्ड के सामने जहां लालू यादव इलाजरत हैं वहीं मिट्टी पर बैठ गए और घंटो बाद यही कहते हुए वापस लौट गए कि अगले शनिवार फिर लालू जी से मिलने जरूर आएंगे. बहरहाल, जहां लोकसभा चुनाव में आरजेडी को एक भी सीट नहीं मिली है वहीं, लालू की बिगड़ी सेहत से उनका परिवार और डॉक्टर्स परेशान हैं.