पटना: खाना खिलाने का बोर्ड लगाकर होटल में चल रहा था शराब परोसने का धंधा
Advertisement

पटना: खाना खिलाने का बोर्ड लगाकर होटल में चल रहा था शराब परोसने का धंधा

करबिगहिया इलाके में टी पॉइंट पर बिहार होटल नामक होटल में लोगों को खाना खिलाया जाता था. लेकिन होटल का मालिक शराब की तस्करी के धंधे से भी जुड़ा हुआ था. साथ ही जिन लोगों को शराब पीने की तलब होती थी, वैसे लोगों के लिए भी खास इंतज़ाम था.

पटना के होटल में परोसी जा रही थी शराब.

पटना: दिखने में तो था खाना खाने वाला होटल था, लेकिन इस होटल में खाना खिलाने के साथ ही शौकीन लोगों को शराब भी परोसी जाती थी. शराब के शौकीनों के लिए अलग से कमरे के इंतजाम था. ये खुलासा तब हुआ जब, पटना पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना पर होटल में छापेमारी की. छापेमारी के दरम्यान पुलिस टीम के भी होश उड़ गए. 

दरअसल, करबिगहिया इलाके में टी पॉइंट पर बिहार होटल नामक होटल में लोगों को खाना खिलाया जाता था. लेकिन होटल का मालिक शराब की तस्करी के धंधे से भी जुड़ा हुआ था. साथ ही जिन लोगों को शराब पीने की तलब होती थी, वैसे लोगों के लिए भी खास इंतज़ाम था. होटल के मालिक ने बगल में ही दो कमरा इसके लिए अलग से किराए के लिए ले रखा था, जहां शराब की स्टॉक तो होती ही थी. साथ ही शौकीनों को शराब परोसी भी जाती थी. 

लाइव टीवी देखें-:

इसके एवज में उनसे थोड़ा बढ़ाकर रकम वसूल किया जाता था. गुप्त सूचना के आधार पर जक्कनपुर थाना की टीम ने होटल में छापेमारी की तो बगल के कमरे से 250 से अधिक विदेशी शराब की बोतल बरामद किया गया. वहीं पुलिस टीम ने होटल मालिक और उसके एक स्टॉफ को गिरफ्तार कर लिया है. थानेदार के अनुसार होटल मालिक शराब की होम डिलीवरी भी करवाता था, हालांकि पुलिस इस पर कुछ बताने से पीछे हट रही है. 
वहीं पुलिस गिरफ्तार दोनों लोगों से पूछताछ कर रही है कि शराब तस्करी में कौन-कौन उनके साथ हैं. सबसे बड़ा सवाल यह है इतनी घनी आबादी में खुलेआम शराब परोसी जा रही है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.