close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संकल्प रैली में रामविलास पासवान बोले- 'पीएम मोदी का सीना 56 नहीं 156 इंच का है'

रामविलास पासवान ने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने 5 साल में देश को जिस तरह से विकास का रास्ता दिखाया है.

संकल्प रैली में रामविलास पासवान बोले- 'पीएम मोदी का सीना 56 नहीं 156 इंच का है'
रामविलास पासवान ने संकल्प रैली में जनता को संबोधित किया.

पटनाः राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार को एनडीए की संकल्प रैली आयोजित की गई थी. एनडीए की संकल्प रैली में 10 साल बाद पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार एक मंच पर दिखे. वहीं, इस मंच पर एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद थे. संकल्प रैली के संबोधन में रामविलास पासवान ने पीएम मोदी की कामों की मजकर तारीफ की. वहीं, आतंकियों को खिलाफ उठाए गए कदम को लेकर उन्होंने कहा कि 'पीएम मोदी का सीना 56 नहीं 156 इंच का है' इस बात को साबित कर दिया है.

संकल्प रैली में एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान ने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने 5 साल में देश को जिस तरह से विकास का रास्ता दिखाया है. वह अद्भूत है. उन्होंने मोदी सरकार के विकास कार्य को गिनाते हुए कहा कि सरकार ने गरीबों को घर, गैस कनेक्शन, बिजली आदी व्यवस्था जो दी है. वह कोई आसान काम नहीं है. 

वहीं, पासवान ने सीएम नीतीश कुमार का भी धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने कार्य से बिहार को लगातार आगे बढ़ाने का काम किया है. वहीं, उन्होंने मोदी सरकार के आयुष्मान योजना का भी जिक्र करते हुए कहा कि यह गरीबों के लिए सबसे बड़ा काम है.

रामविलास पासवान ने दलित आरक्षण और सवर्ण आरक्षण का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार इसका विरोध करते रहे लेकिन पीएम मोदी ने सवर्णों को आरक्षण देने का काम किया है. जबकि विपक्ष लगातार इस पर राजनीति करते रहे. 

उन्होंने कहा कि कुंभ में स्नान करने गए थे. उन्होंने कुंभ में स्नान करने के बाद वह मंदिर में नहीं गए उससे पहले उन्होंने सफाई कर्मचारियों का पांव पखारने का काम किया. इस काम से मेरे आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने उस वर्ग को ऐसा सम्मान दिया है जो किसी ने भी नहीं किया है.

रामविलास पासवान ने सीएम नीतीश कुमार के कामों की भी खूब सराहना की. उन्होंने कहा नीतीश कुमार जैसे सीएम ने बिहार के विकास में लगातार काम कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने हर सड़कों को पटना से जोड़ने का वादा किया था. जिसे उन्होंने बखूबी पूरा किया है.