अरुण जेटली से मिलने के बाद मान गए हैं रामविलास पासवान, अब नीतीश कुमार से होगी मीटिंग
Advertisement

अरुण जेटली से मिलने के बाद मान गए हैं रामविलास पासवान, अब नीतीश कुमार से होगी मीटिंग

खबर है कि अरूण जेटली के साथ हुई मीटिंग में रामविलास पासवान मान गए हैं. साथ ही अब नीतीश कुमार भी दिल्ली पहुंच गए हैं.

रामविलास पासवान और अरूण जेटली के बीच मुलाकात हुई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर जल्द फैसले नहीं लेने पर सहयोगी दल एलजेपी ने नाराजगी दिखाई थी. जिसके बाद से बीजेपी अध्यक्ष अमित शा समेत अरुण जेटली दोनों रामविलास पासवान और चिराग पासवान को मनाने में लग गए थे. बताया जा रहा है कि रामविलास पासवान के साथ अब तक दो मीटिंग हो चुकी है. वहीं, खबर है कि अरुण जेटली के साथ हुई मीटिंग में रामविलास पासवान मान गए हैं. साथ ही अब नीतीश कुमार भी दिल्ली पहुंच गए हैं तो माना जा रहा है कि कल एनडीए के सहयोगी दल जेडीयू, बीजेपी और एलजेपी की साझा मीटिंग होगी.

रामविलास पासवान और चिराग पासवान के साथ अमित शाह और अरुण जेटली की मीटिंग गुरुवार शाम को हुई थी. लेकिन मीटिंग के बाद कुछ भी साफ नहीं हो पाया था. रामविलास पासवान और चिराग पासवान ने मीडिया के किसी भी सवालों का जवाब नहीं दिया. साथ ही उनके चेहरे पर किसी तरह की खुशी भी नहीं देखी गई.

वहीं, शुक्रवार को अरुण जेटली के साथ रामविलास पासवान और चिराग पासवान की दूसरी मीटिंग हुई. जिसके बाद बताया जा रहा है कि रामविलास पासवान मान गए हैं. शायद अरुण जेटली उन्हें मनाने में कामयाब हो गए हैं. हालांकि सभी बातें मीडिया के सामने साफ नहीं हो पाई है कि आगे एलजेपी का रास्ता क्या होगा.

रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान ने कहा है कि कोर कमेटी की बैठक में मैं मौजूद था. उन्होंने कहा हमारी जो चिंताएं थी वो दूर करने की बीजेपी ने पूरी कोशिश की है और हमें पूरी इज्जत दी है. मैं खुद पार्लियामेंट की उस मीटिंग में मौजूद था और मैं ये कह सकता हूं कि सब कुछ ठीक है. 

उन्होंने बताया कि एलजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है हमारी चिंताएं हैं और बीजेपी उसको दूर करने की पुरज़ोर कोशिश कर रही है. जिस तरीके से कल अरुण जेटली जी और अमित शाह जी ने हमारी बातों को सुना, हमारी चिंताओं को सुना इससे यह बात साफ है कि बातचीत का दौर अभी भी जारी है सब कुछ बेहतर माहौल में है.

वहीं, अब नीतीश कुमार भी दिल्ली पहुंच चुके हैं. हालांकि उनकी मीटिंग आज नहीं होगी. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार, रामविलास पासवान और अमित शाह की मुलाकात शनिवार को हो सकती है. जिसमें सारी बातें साफ हो जाएगी. सीट शेयिरंग को लेकर भी सभी बातें तय हो जाएगी. क्यों कि बिहार एनडीए के सभी शीर्ष नेता मौजूद रहेंगे.