देश में NDA की लहर, 350 से अधिक सीट जीत कर मोदी बनेंगे पीएम: रामविलास पासवान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar513939

देश में NDA की लहर, 350 से अधिक सीट जीत कर मोदी बनेंगे पीएम: रामविलास पासवान

राम विलास पासवान ने दावा किया कि देश में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की लहर चल रही है और नरेंद्र मोदी सरकार आसानी से दोबारा सत्ता में लौटेगी.

रामविलास पासवान ने पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया है. (फोटो साभारः IANS)

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने रविवार को दावा किया कि देश में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की लहर चल रही है और नरेंद्र मोदी सरकार आसानी से दोबारा सत्ता में लौटेगी.

यहां अपनी पार्टी का घोषणा-पत्र जारी करने के बाद उन्होंने मीडिया को बताया, "यह निश्चित है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे, क्योंकि लोगों ने राजग का समर्थन करने और उसे वोट देकर सत्ता में लाने का मन बना लिया है. राजग बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों और देशभर में 350 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा."

उन्होंने कहा, "इसमें कोई शंका नहीं है कि राजग की सरकार बनेगी. अब केवल औपचारिकताएं बची हैं."

पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी का घोषणा-पत्र देश में बेरोजगारी की बड़ी समस्या से निपटने के लिए काम के अधिकार का वादा करता है. 

उन्होंने कहा कि लोजपा गोरक्षा के नाम पर हिंसा और लिंचिंग के मामलों में दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करती है. 

लोजपा ने नफरत और साम्प्रदायिक प्रचार फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भी वादा किया.

पार्टी बिहार में राजग सीट बंटवारे के मुताबिक, छह सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि भाजपा और जद (यू) 17-17 सीटों पर मैदान में हैं.