close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः 3 मार्च को NDA की रैली में 1 लाख लोगों को जुटाएगी LJP, जानें क्या होगी व्यवस्था

3 मार्च को राजधानी पटना के गांधी मैदान में एनडीए की विशाल रैली की जाएगी.

बिहारः 3 मार्च को NDA की रैली में 1 लाख लोगों को जुटाएगी LJP,  जानें क्या होगी व्यवस्था
एनडीए की रैली के लिए एलजेपी ने लोगों के रहने का इंतजाम किया है.

पटनाः बिहार में एनडीए की ओर से चुनावी बिगुल 3 मार्च यानी की कल पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान से फूंका जाएगा. जिसमें पीएम मोदी खुद इस रैली में मौजूद होंगे. उनके साथ बिहार के एनडीए गठबंधन सहयोगी दल जेडीयू और एलजेपी के सांसद, विधायक समेत सभी नेता मौजूद होंगे. वहीं, रैली के लिए भीड़ जुटाने में एनडीए के सभी दलों ने अपनी सारी ताकत झोंक दी है.

एनडीए के संकल्प रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा है. बीजेपी ने तो इस रैली को सफल बनाने के लिए पहले से ही ताकत झोंकी हुई है. वहीं, जेडीयू और एलजेपी ने भी रैली में भीड़ जुटाने के लिए अपने सारी शक्ति दिखाने में जुटी है.

वहीं, लोकजन शक्ति पार्टी (एलजेपी) ने दावा किया है कि वह पीएम मोदी की रैली में 1 लाख लोगों को जुटाएगी. एलजेपी का कहना है कि वह रैली में 1 लाख लोगों को अपनी ओर से जुटाएंगे और उन्हें सारी व्यवस्था भी दी जाएगी. इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली गई है.

राजधानी पटना के वेटनरी कॉलेज के मैदान में एलजेपी के द्वारा पंडाल लगाया जा रहा है. जिसमें 1 लाख लोगों की व्यवस्था करने की बात कही जा रही है. एलजेपी का कहना है कि उन्होंने 1 लाख लोगों के रहने और खाने की व्यवस्था की है. बताया गया है कि एक लाख लोगों के लिए खाने में पूरी, सब्जी और मिठाई से लेकर चावल, दाल की भी व्यवस्था की गई है.

बताया जा रहा है कि सभी लोग शनिवार शाम को यहां आने लगेंगे. जिसके लिए वेटनरी कॉलेज के ग्राउंड पंडाल लगाकर रहने की व्यवस्था की गई है. वहीं, रविवार सुबह सभी लोग वेटनरी मैदान से मार्च करते हुए सीधे गांधी मैदान रैली में पहुंचेंगे.

(इनपुटः शैलेंद्र कुमार)