Jharkhand News: ईडी की कार्रवाई पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पोस्ट करते हुए सीएम सोरेन की चुटकी ली. गोड्डा सांसद डॉ. ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैंने पहले ही कहा था कि झारखंड सरकार का महाधिवक्ता मेरे झारखंड के आन बान और शान वीर शिबू सोरेन जी के बेटे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को भगौड़ा घोषित कर देगा. आज मेरी बात सही साबित होती दिख रही है. मीडिया के ख़बरों के अनुसार या तो हेमंत सोरेन जी भाग गए दिल्ली से या तो बीमार हो गए या तो अपहरण हो गया. झारखंड के राज्यपाल जी को उनके सुरक्षा अधिकारी को बर्खास्त करना चाहिए. झारखंड का नाक कट गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने एक और पोस्ट किया, लिखा- झारखंड के राज्यपाल जी को तुरंत मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को बुलाकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी के स्वास्थ्य की जानकारी लेनी चाहिए. देश की राजधानी दिल्ली में ईडी की तरफ से सीएम हेमंत सोरेन की तलाश सुबह से की जा रही है, लेकिन सोरेन का पता नहीं चल पा रहा है. 


दरअसल, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के शांति निकेतन आवास पर 29 जनवरी की सुबह ईडी की टीम पहुंची थी. हालांकि, हेमंत सोरेन वहां नहीं मिले. लेकिन सीएम के ड्राइवर से ईडी पूछताछ की. ईडी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के फोन का लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश में है. 


यह भी पढ़ें:नीतीश से फिर समझौता कहीं BJP को भारी तो नहीं पड़ेगा, शाह की साख पर भी लगेगा बट्टा?


बता दें झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली आवास पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम अचानक सोमवार को पहुंच गई. ईडी के अधिकारी सीएम सोरेन से मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में जांच के लिए पहुंचे हैं. 26 जनवरी की शाम मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली पहुंचे थे. सोरेन का यह दिल्ली दौरा अचानक हुआ. सोरेन की राष्ट्रीय राजधानी की अप्रत्याशित दौरे ने कई सियासी अटकलों को जन्म दे दिया है. यह घटनाक्रम ऐसे समय में हुआ है जब ईडी ने सोरेन से 29 जनवरी या 31 जनवरी को पूछताछ के लिए खुद को उपलब्ध रहने को कहा था.