गया: गया के बाराचट्टी में सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित किया. गया लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के पक्ष में सीएम नीतीश ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. सीएम नीतीश कुमार के साथ मंत्री संजय झा,विजय चौधरी हेलीकॉप्टर से चुनावी सभा में पहुंचे. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पिछली बार जिसको कहा उसको जिताए इस बार भी जीतन राम मांझी को कहने आए हैं जीत दिलाइए. सीएम भी बनाए थे. 2005 से काम करने का मौका मिला. उसके पहले पति पत्नी ने क्या किया. कोई काम किया था क्या. शाम में कोई घर से बाहर नहीं निकलता था. हिंदू मुस्लिम का झगड़ा होता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि शिक्षा, सड़क,स्वास्थ्य भी नहीं थी पहले,बहुत बुरा हाल था. जब हमको मौका मिला तो 18 साल हुआ है. लड़कियों के लिए साइकिल, पोशाक योजना की शुरुआत की उसके बाद लड़का के लिए योजना की शुरुआत की है. हमलोग का जो काम है उसको तेजस्वी यादव कह रहा है. सब काम हमने किया है. अगर कुछ और की जरूरत है तो चुनाव के बाद पूरा करा देंगे. सब अधिकारियों को कह देंगे कि सब काम तेजी से कर दो. इंटर पास पर लड़कियों को 25 और फिर अब आगे की पढ़ाई पर 50 हजार रुपए देने का काम किया. पीएम भी देश भर के लिए काम कर रहे है. हम भी हर घर में बिजली, नल का जल,शौचालय पहुंचा दिया है.


सीएम ने आगे कहा कि अगर गलती से उन लोग को मौका मिल जाएगा तो फिर हिंदू मुस्लिम झगड़ा शुरू हो जाएगा. 4 लाख को नौकरी,5 लाख को रोजगार दिया है. कोई भाषण देने आएगा और अंड बंड कर देगा. हम से कुछ लोग नाराज है तो उसको छोड़ दीजिए. उल्टा पुल्टा कोई काम नहीं करते है. हम मुस्लिम समाज से कहेंगे कि सबके लिए काम कर रहे हैं. सभी जाति के लिए काम किया है. 94 लाख परिवार की आर्थिक स्थिति खराब यह सर्वे में सामने आया है. उत्थान के लिए काम करेंगे. जो खिलाफ में चुनाव लड़ेगा वह अपने लिए काम करेगा लेकिन हम आपके लिए काम करेंगे.


इनपुट- पुरूषोत्तम कुमार


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: RJD को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता वृषिण पटेल ने दिया इस्तीफा