पटना : बिहार में नई एनडीए सरकार को 12 फरवरी को बहुमत साबित करना है. इससे पहले प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. राजद विधायकों को शनिवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर हुई बैठक के बाद वहीं रोक लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव आवास पर शनिवार को तीन बजे से राजद के विधायकों की बैठक आयोजित की गई थी. बैठक के बाद विधायकों को रोक लिया गया है. इसके बाद तेजस्वी आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई तथा पत्रकारों के प्रवेश पर भी रोक लगा दी गई. इसके बाद सभी विधायकों के बैग तेजस्वी यादव के आवास पहुंचने लगे. बताया जाता है कि विधायकों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी व्यवस्था की गई है.


राजद के प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने पत्रकारों से कहा कि सभी विधायकों की इच्छा हुई कि हम सभी अगले 48 घंटे तक साथ रहेंगे. प्रदेश और देश की राजनीति पर चर्चा करेंगे. उनसे पत्रकारों ने पूछा कि क्या आपके विधायकों के टूटने का डर है, तब उन्होंने कहा कि हम जिंदाबाद थे, जिंदाबाद रहेंगे.


दअसल, सूत्रों की मानें तो तेजस्वी को शायद लगता है कि नीतीश कुमार उनकी पार्टी में सेंध लगाने का काम कर रहे हैं. नीतीश की पार्टी के नेता लालू यादव की पार्टी के नेताओं को बहला फुसला सकते हैं इसलिए तेजस्वी ने सभी विधायक को मीटिंग से पहले बुलाया और अपने आवास पर ही रोक लिया.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए- फ्लोर टेस्ट से पहले RJD को झटका? लालू यादव की पार्टी में लगी सेंध! 1 दर्जन से ऊपर विधायक तेजस्वी की रडार से बाहर