Lok Sabha Elections 2024: लालू के इस दांव से अधर में पप्पू यादव का भविष्य! सियासी करियर पर लगा 'ग्रहण'
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: लालू के इस दांव से अधर में पप्पू यादव का भविष्य! सियासी करियर पर लगा 'ग्रहण'

Lok Sabha Elections 2024: बिहार में इस समय सीट शेयरिंग को लेकर खींचतान जारी है. RJD ने अपनी तरफ से एकतरफा सिंबल बांट दिए हैं. जिस वजह से कांग्रेस के खेमे में नाराजगी है. इसी कड़ी में बीमा भारती ने JDU पार्टी का साथ छोड़ दिया है और RJD की सदस्यता ले ली है.

(फाइल फोटो)

Patna: Lok Sabha Elections 2024: बिहार में इस समय सीट शेयरिंग को लेकर खींचतान जारी है. RJD ने अपनी तरफ से एकतरफा सिंबल बांट दिए हैं. जिस वजह से कांग्रेस के खेमे में नाराजगी है. इसी कड़ी में बीमा भारती ने JDU पार्टी का साथ छोड़ दिया है और RJD की सदस्यता ले ली है. इसके बात कहा जा रहे है कि लोकसभा चुनाव में पूर्णिया से लड़ सकती हैं. इस खबर ने पप्पू यादव की नींद उड़ा दी है.

पप्पू यादव की उड़ी नींद 

बीमा भारती के RJD से जुड़ने के बाद पप्पू यादव के पूरे समीकरण ख़राब हो गए हैं. बीमा भारती के RJD में शामिल होने के बाद पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा, "'मर जाएंगे कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे, दुनिया छोड़ देंगे, पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे". इसके बाद माना जा रहा है कि वो किसी भी हालात में पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़कर रहेंगे. उन्होंने 20 मार्च को ही अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी का विलय कांग्रेस में कराया था. इस दौरान उन्होंने एक शर्त रखी थी कि वो पूर्णिया से महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे. 

लालू ने लगाया पप्पू यादव के सियासी करियर पर ग्रहण

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पप्पू यादव को उम्मीद दी थी कि वो कांग्रेस की तरफ से पूर्णिया से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन उनका ये सपना भी अब टूटता हुआ दिखाई दे रहा है. RJD ने सोशल मीडिया पर बीमा भारती के पार्टी ज्वाइन करने की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "रूपौली, पूर्णिया से  विधायक एवं बिहार की पूर्व मंत्री बीमा भारती ने आज जेडीयू की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा देकर राजद की सदस्यता ग्रहण की." इसमें तेजस्वी यादव पार्टी का रसीद बीमा भारती दे रहे हैं. 

जानकारी के अनुसार, रूपौली (पूर्णिया) विधायक बीमा भारती RJD के टिकट पर आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाएंगी. बीमा भारती को  आश्वासन मिला है कि वो RJD की तरफ से पूर्णिया लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी. ऐसे में अब पप्पू यादव का सियासी भविष्य अधर में लटका हुआ दिख रहा है. 

Trending news