'मुझे 14 दिन से टॉर्चर किया जा रहा है, मेरी पार्टी खत्म कर दी...', पूर्णिया में भाषण के दौरान रोने लगे पप्पू यादव
Advertisement

'मुझे 14 दिन से टॉर्चर किया जा रहा है, मेरी पार्टी खत्म कर दी...', पूर्णिया में भाषण के दौरान रोने लगे पप्पू यादव

Bihar News in Hindi: कांग्रेस में हाल में ही शामिल हुए पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन भर दिया है. पप्पू यादव अपनी  मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए आरओ के ऑफिस आए थे.

पप्पू यादव

Patna: Bihar News in Hindi: कांग्रेस में हाल में ही शामिल हुए पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन भर दिया है. पप्पू यादव अपनी  मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए आरओ के ऑफिस आए थे. नामांकन भरने के बाद पप्पू यादव एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे. उन्होंने लोगों से कहा,'मुझे 14 दिनों से टॉर्चर किया जा रहा है."

'मंच पर ही रोने लगे पप्पू यादव'

नामांकन के बाद लोगों को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'पिछले 14 दिनों से मुझे अपमानित करने का काम किया जा रहा है. मेरी पार्टी को खत्म कर दिया, मुझसे इतनी नफरत क्यों, मुझसे कौन सी दुश्मनी थी? मैंने क्या किया था? मैंने लालू से कहा था कि हम आपके बेटे को CM बनाएंगे और साथ में लड़ेंगे'. ये कहने के बाद अचानक से पप्पू यादव मंच पर ही भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. 

रुंधे गले से आगे पप्पू यादव ने कहा,'आपका बेटा आप का नाम रोशन करेगा. इस जगह ने कई नेता बनाएं हैं और कई पैदा भी किये हैं, लेकिन इस बार उन्हें बेटा मिला है.' उन्हने कहा,'इस बेटे को आप गले लगा लो. मुझे पैसा नहीं चाहिए. मैं आप की सेवा करना चाहता हूं. आपका पूर्णिया पप्पू को अपना समझता है. हमारा तिरस्कार किया जा रहा है. मुझे इस गंदी राजनीति को नहीं करना है.'

आखिरी सांस तक रहूंगा कांग्रेस के साथ

नामांकन भरने के पहले  पप्पू यादव ने कहा था कि वो आखिरी सांस तक कांग्रेस के साथ रहेंगे. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस ने मुझे समर्थन दिया है. वो इस बार  स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव का हिस्सा बने हैं. मेरी राजनीतिक हत्या करने की साजिश की गई है. पूर्णिया के लोगों ने पप्पू यादव को हमेशा जाति-धर्म से ऊपर माना है. मैं ‘इंडिया’ गठबंधन को मजबूत करने का काम करूंगा. मेरा संकल्प राहुल गांधी को और ज्यादा मजबूत करना है. मैं पूर्णिया से इसी वजह से चुनाव लड़ रहा हूं क्योंकि यहां के लोग ऐसा चाहते हैं."

Trending news