Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2272190
photoDetails0hindi

‘अभी तड़का लगा रहा हूं, 4 जून को...’, चुनाव प्रचार के बाद मुकेश सहनी ने बनाई मछली

Mukesh sahani: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार खत्म होने के साथ ही पक्ष और विपक्ष के नेता अब रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी शुक्रवार को आराम करते नजर आए.

1/5

विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी लोकसभा चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद आज घर मे आराम किया और मछली बनाई. उन्होंने खुद मछली बनाई और खुद खाया साथ ही कार्यकर्ताओं को भी खिलाया.

2/5

दरअसल, करीब दो महीने के लंबे चुनाव  प्रचार के बाद मुकेश सहनी दिन में आज अपने आवास पर थे. सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार गुरुवार को समाप्त हो गया.

3/5

मुकेश सहनी ने आज दोपहर में अपने आवास पर मछली तला और उसे तैयार किया. इसके बाद उन्होंने खुद खाया और कार्यकर्ताओं को भी परोसा.

4/5

इस दौरान सवाल पूछने पर मुकेश सहनी ने हंसते हुए कहा कि अभी तो तड़का लगा रहा हूं. असली भोज तो 4 जून को होगा ,जब हमारी सरकार बनेगी. बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी द्वारा हेलीकॉप्टर में मछली खाने खूब विवाद हुआ था.

5/5

वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि एक कार्यकर्ता सुबह ही दरभंगा से रेहू और कतला मछली लेकर आवास पहुंच गया था. पार्टी के प्रमुख आज लंबे चुनाव प्रचार के बाद अपने आवास पर थे. उन्होंने खुद मछली बनाई और लोगों को खिलाया.