Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2083112
photoDetails0hindi

Nitish Kumar Oath Ceremony: नीतीश कुमार 9.0 की सरकार ने ली शपथ, तस्वीरों में देखें राजभवन का विहंगम दृश्य

Nitish Kumar Oath Ceremony: बिहार में नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर 9वीं बार सरकार बनाई है. उनका कहना है कि बिहार के विकास के लिए वो हमेशा तैयार है. इसके अलावा बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. वे बिहार बीजेपी के अध्यक्ष हैं और उन्होंने सरकार के विकास में योगदान देने का संकल्प लिया है. साथ ही कहा कि उनके द्वारा लिए गए निर्णयों और कार्यक्रमों से जनता को सुविधा मिलेगी और राज्य की सामाजिक-आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

 

CM Nitish Kumar

1/7
CM Nitish Kumar

बिहार में नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर 9वीं बार सरकार बनाई है. उनका कहना है कि बिहार के विकास के लिए वो हमेशा तैयार है.

 

Deputy CM Samrat Chaudhary

2/7
Deputy CM Samrat Chaudhary

बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. वे बिहार बीजेपी के अध्यक्ष हैं और उन्होंने सरकार के विकास में योगदान देने का संकल्प लिया है. साथ ही कहा कि उनके द्वारा लिए गए निर्णयों और कार्यक्रमों से जनता को सुविधा मिलेगी और राज्य की सामाजिक-आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

 

Deputy CM Vijay Sinha

3/7
Deputy CM Vijay Sinha

विजय सिन्हा नई सरकार में उप मुख्यमंत्री के पद पर नियुक्त किया गया है. उनका महत्वपूर्ण योगदान नई सरकार के विकास और प्रगति में होगा. वे अपने क्षेत्र में समृद्धि और समानता को प्रोत्साहित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

 

Minister Vijay Kumar

4/7
Minister Vijay Kumar

जेडीयू की ओर से विजय कुमार चौधरी ने भी मंत्री पद की शपथ ली है. वे नई सरकार में मंत्री के रूप में योगदान देने के लिए तैयार हैं. उनका महत्वपूर्ण योगदान सरकार के विकास और प्रगति में होगा.

 

Minister Bijendra Yadav

5/7
Minister Bijendra Yadav

नीतीश कैबिनेट में बिजेंद्र यादव भी मंत्री पद की शपथ ली हैं. उन्हें भी सरकार में मंत्री के रूप में चुना गया है. उनका योगदान सरकार के विकास और समृद्धि में महत्वपूर्ण होगा.

 

Minister Prem Kumar

6/7
Minister Prem Kumar

प्रेम कुमार को इस बार कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने का मौका मिला है. उन्होंने बिहार सरकार में पहले भी कई बार मंत्री के पद पर कार्य किया हैं.

 

Minister Shravan Kumar

7/7
Minister Shravan Kumar

बिहार के नालंदा में रहने वाले श्रवण कुमार कुर्मी जाति के प्रमुख नेता हैं. उन्होंने बिहार के पूर्व मंत्री के रूप में भी काम किया है. 1995 से लगातार विधायक रहे हैं और उन्हें बिहार के विधायक चुनाव में लगातार प्रतिष्ठा मिली है.