Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी ने पीएम मोदी से पूछे पांच सवाल, कहा- बिहार ने आपको 39 सांसद दिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2221393

Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी ने पीएम मोदी से पूछे पांच सवाल, कहा- बिहार ने आपको 39 सांसद दिए

Tejashwi yadav: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में बिहार की पांच सीटों पर 26 अप्रैल यानी कल मतदान होगा. इसके एक दिन पहले बिहार में सियासत तेज हो गई है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और एनडीए पर जोरदार हमला बोला है.

तेजस्वी यादव(फाइल फोटो)

पटना: Tejashwi yadav: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में बिहार की पांच सीटों पर 26 अप्रैल यानी कल मतदान होगा. इसके एक दिन पहले बिहार में सियासत तेज हो गई है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और एनडीए पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने अपनेसोशल मीडिया पर अकाउंट पर वीडियो शेयर करके पीएम मोदी ने पांच सवाल पूछे है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी से पूछना चाहता हूँ कि आप संविधान और लोकतंत्र को समाप्त क्यों करना चाहते है? आप दलितों, पिछड़ों, वंचितों और गरीबों का आरक्षण एवं नौकरी क्यों छिनना चाहते है?

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने अगला सवाल पूछते हुए कहा कि आप गरीब को और अधिक गरीब तथा अमीर को और अधिक अमीर क्यों बनाना चाहते है? बिहार ने आपको 40 में से 39 सांसद दिए लेकिन आपने 10 वर्षों में बिहार को क्या दिया? इसके अलावा उन्होंने कहा कि आपने बिहार के लिए क्या किया और आप बिहार आकर काम की बात क्यों नहीं करते? आपको इन सवालों का जनता को जवाब देना चाहिए. वहीं दूसरी तरफ राजद के मुख्य प्रवक्ता और सांसद प्रो. मनोज कुमार झा ने कहा कि यह चुनाव निष्पक्ष और स्वतंत्रता के साथ साथ रोजगार और संविधान की रक्षा की मुद्दे पर महत्वपूर्ण है.

मनोज कुमार झा ने आगे कहा कि लोगों के बीच ऐसा जेहन बन गया है कि इस चुनाव के बाद आगे चुनाव होगा कि नहीं यह लोकसभा के परिणाम के बाद और रिजल्ट से पहले ही प्रमाण पत्र दिये जाने से कहीं न कहीं लोगों के बीच इस बात का अंदेशा है कि बिना चुनाव कराये और लोगों की भागीदारी सुनिश्चित किये बिना परिणाम कैसे दिये जा रहे हैं? इस बार का चुनाव संविधान की रक्षा का चुनाव है. साथ ही बाबा साहब ने जो अधिकार हमें संविधान में दिया है उसे नागपुरिया विधान के माध्यम से कमजोर करने की साजिश चल रही है.

ये भी पढ़ें- JEE Result 2024: खूंटी में 22 अभ्यर्थियों ने पास की जेईई मेंस परीक्षा, कस्तूरबा विद्यालय की छात्राएं शामिल

Trending news