बिहार : मधेपुरा में नाबालिग बच्ची के साथ मनचलों ने की रेप की कोशिश
Advertisement

बिहार : मधेपुरा में नाबालिग बच्ची के साथ मनचलों ने की रेप की कोशिश

मनचलों के चंगुल से जान बचाकर भाग निकली पीड़िता चीखते-चिल्लाते घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई.

नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की कोशिश. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में एक नाबालिग बच्ची के साथ गांव के ही चार मनचलों ने मिलकर पहले छेड़खानी की और फिर सामूहिक बलात्कार करने की भी कोशिश की. पीड़िता किसी तरह जान बचाकर मनचलों के चंगुल से भाग निकली. घटना की सुचना पाते ही मौके पर पहुंचे पीड़िता के छोटे भाई की भी मनचलों ने जमकर पिटाई कर दी. 

इस मामले को लेकर परिजनों ने मुरलीगंज थाने में मामला दर्ज करवाया है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

मुरलीगंज थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव के बहियार से घास काटकर घर लौट रही नबालिग बच्ची के साथ पहले से घात लगाए गांव के ही चार मनचलों ने छोड़खानी की और गैंग रेप की कोशिश भी की. इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी संजय कुमार ने कहा कि जांच कर आरोपी के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई की जाएगी. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

मनचलों के चंगुल से जान बचाकर भाग निकली पीड़िता चीखते-चिल्लाते घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों ने मनचले के विरुद्ध मुरलीगंज थाना में मामला दर्ज करवाया. घटना के पांच दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है. 

पीड़ित परिजनों ने स्थानीय एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता और पीड़ित परिजन की मानें तो स्थानीय थाना में मामला दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं, इस मामले में एसपी संजय कुमार ने कहा कि स्थानीय थाने मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द इस दिशा में जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.